scorecardresearch

iQOO 11: लॉन्च से पहले देखें फर्स्ट लुक, कम रोशनी में क्लिक होंगी बढ़िया तस्वीरें

iQOO 11 First look out: आईक्यू 11 स्मार्टफोन की पहली झलक कंपनी ने दिखा दी है।

iQOO 11: लॉन्च से पहले देखें फर्स्ट लुक, कम रोशनी में क्लिक होंगी बढ़िया तस्वीरें
iQOO 11 स्मार्टफोन को 2 दिसंबर को लॉन्च कए जाने की पुष्टि कंपनी ने कर दी है।

iQoo 11 स्मार्टफोन को 2 दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। आईक्यू ने पुष्टि कर दी है कि हैंडसेट को कई बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा। आने वाला iQOO Smartphone सबसे पहले चीन और मलेशिया में पेश किया जाएगा। इसके बाद आईक्यू 11 को भारत समेत कई अन्य बाजारो में लाया जा सकता है। आईक्यू ने अब आने वाले हैंडसेट की डिजाइन और कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है।

iQOO 11 Details

याद दिला दें कि पिछले स्मार्टफोन की तरह ही आईक्यू 11 के भी Legend एडिशन मॉडल को लॉन्च किए जाने की पुष्टि हो चुकी है। बता दें कि इस मॉडल के लिए iQOO और BMW M Motorsport की पार्टनरशिप हुई है। iQOO 11 के स्पेशल एडिशन मॉडल में बैक पैनल पर BMW M का आइकॉनिक तीन कलर वाला रेसिंग स्ट्रिप्स लोगो को स्पेशल पेंट किया गया है। हैंडसेट को दूसरे कलर वेरियंट में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। लेकिन अभी तक आईक्यू ने कलर वेरियंट को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।

ऐसा लगता है कि आईक्यू आने वाले स्मार्टफोन में फॉक्स-लेदर बैक पैनल का इस्तेमाल करेगी। प्रोमो इमेज से भी पुष्टि होती है कि iQOO 11 में वीवो का नया V2 ISP चिप मिलेगा जो कम रोशनी में फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर कर सकता है। iQOO 11 की लीक तस्वीरों से भी पुष्टि हुई है कि फोन में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। लेकिन अभी तक कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं मिली है।

iQOO 11 Chipset

iQOO ने इससे पहले पुष्टि की थी कि आईक्यू 11 में क्वालकॉम का ब्रैंड न्यू स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। बता दें कि वीवो ने पहले ही Vivo X90 Pro Plus को इसी चिपसेट के साथ लॉन्च कर दिया है।

गौर करने वाली बात है कि आईक्यू के स्मार्टफोन में वीवो के फ्लैगशिप वाले कुछ फीचर्स जरूर दिए जाते हैं। और V2 चिपसेट इसका बढ़िया उदाहरण है। यह देखना होगा कि iQOO 11 में कौन से स्पेसिफिकेशन्स, वीवो के स्मार्टफोन वाले होंगे। आईक्यू के फोन को किफायती दाम में पावरफुल फीचर्स के लिए जाना जाता है। खासतौर पर गेमिंग के शौकीन लोगों को आईक्यू के फोन पसंद आते हैं। आने वाले दिनों में आईक्यू 11 को लेकर और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 04:46:38 pm
अपडेट