ताज़ा खबर
 

IPL 2018: AIRTEL यूजर्स फ्री में देख सकते हैं आईपीएल, जानें कैसे

IPL 2018: एयरटेल ने यह ऑफर रिलायंस जियो द्वारा 'क्रिकेट सीजन पैक' लॉन्‍च किए जाने के बाद निकाला है। जियो की ओर से ग्राहकों को 251 रुपये में 51 दिनों के लिए 102 जीबी डाटा दिया जाएगा।
इंडियन प्रीमियर लीग का लोगो। (Photo: IPLT20.COM)

एयरटेल के ग्राहक इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का सीधा प्रसारण हॉटस्‍टार के जरिए मुफ्त देख सकेंगे। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी। आईपीएल 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है। एक बयान में कहा गया, ”एयरेटल की वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप, एयरटेल टीवी के जरिए आगामी वीवी आईपीएल 2018 के सभी मैचों की लाइव स्‍ट्रीमिंग हॉटस्‍टार पर देखी जा सकेगी। एयरटेल ने इस एप का नया वर्जन जारी किया है जिसमें क्रिकेट के लिए अलग सेक्‍शन बनाया गया है। एयरटेल ने यह ऑफर रिलायंस जियो द्वारा ‘क्रिकेट सीजन पैक’ लॉन्‍च किए जाने के बाद निकाला है। जियो की ओर से ग्राहकों को 251 रुपये में 51 दिनों के लिए 102 जीबी डाटा दिया जाएगा।

ऐसे देखें अपने एयरटेल टीवी पर IPL LIVE: एयरटेल के ग्राहकों को एयरटेल टीवी एप (एंड्रॉयड व आईओएस दोनों पर उपलब्‍ध) का लेटेस्‍ट वर्जन इंस्‍टॉल करना होगा। नए यूजर्स एप डाउनलोड कर सकते हैं जबकि पुराने यूजर्स को ऑटोमेटिक अपडेट का नोटिफिकेशन आएगा। गैर-एयरटेल उपभोक्‍ता एयरटेल का 4जी सिम खरीद सकते हैं। उसे स्‍मार्टफोन के सिम स्‍लॉट 1 में लगाकर एप डाउनलोड करें। एयरटेल टीवी उपभोक्‍ता एप के जरिए अपनी पसंदीदा टीम को फॉलो कर सकते हैं, लाइव मैच देख सकते हैं, टीम रैंकिंग देख सकते हैं और आईपीएल का कार्यक्रम भी देख पाएंगे। एयरटेल की ओर स्‍कोरकार्ड नोटिफिकेशंस भी ग्राहकों को भेजे जाएंगे। एयरटेल टीवी के नए वर्जन में गेम्‍स और कई तरह के कॉन्‍टेस्‍ट्स होंगे, जिसमें हिस्‍सा लेकर ग्राहक इनाम जीत सकते हैं।

एक दिन पहले ही रिलायंस जियो ने अपने प्रशंसकों के लिए लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग की शुरुआत की है जिसके माध्यम से प्रशंसक इनाम जीत सकते हैं। इसके साथ जियो सात अप्रैल को अपने माई जियो एप पर ‘धन धना धन लाइव’ कार्यक्रम की भी शुरुआत करेगा। यह इंडियन प्रीमियर लीग को कॉमेडी शो के साथ जोड़ेगा।

यह शो माई जियो एप पर एक्सक्लूसिवली दिखाया जाएगा। शो जियो और गैर जियो दोनों तरह के उपभोक्तताओं के लिए नि:शुल्क रहेगा। मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और खेल एंकर समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे। जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग देश के सभी स्मार्टफोन यूजर्स खेल सकेंगे। इसे 11 भारतीय भाषाओं में खेला जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App