लेटेस्ट Apple iPhone मिल रहा है करीब 15 हजार रुपये कम कीमत में, जानें क्यों

iphone 12 price in india: iphone 12 को रिफर्बिश्ड कंडिशन में खरीद सकते हैं और यह कैशीफाई नामक वेबसाइट पर मिल रहा है। इसमें 6 महीने का वारंटी भी है।

refurbished iphone 12 india, iphone 12 refurbished price, iphone 12 refurbished amazon,
रिफर्बिश्ड आईफोन 12। (फोटोः आईफोन वेबसाइट)

APPLE iPhone 12 price in india: APPLE iPhone 12 एक लेटेस्ट फोन है और कंपनी ने इसे बीते साल लॉन्च किया था। इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। साथ ही यह फोन 6.1 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है।

तीन कैमरे वाला यह फोन फ्लिपकार्ट पर 77,900 रुपये में लिस्टेड है। जबकि कैशिफाई पर यह फोन सिर्फ 62,999 रुपये में मिल रहा है। इसमें 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। आइये जानते हैं आईफोन 12 के स्पेसिफिकेशन और कैमरे के बारे में।

APPLE iPhone 12 specifcaitons

APPLE iPhone 12 में 6.1 इंच का सुपर रेटीना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया गया है। यह एक एमोलेड डिस्प्ले है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने सेरेमिक शील्ड का इस्तेमाल किया गया है, जो स्क्रीन को टूटने से बचाता है। इसमें एल्युमीनियम एजेस का इस्तेमाल किया गया है।

आईफोन 12 के इस फोन में ए14 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसी चिपसेट का इस्तेमाल आईफोन 12 प्रो में भी किया गया है। इसमें 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

APPLE iPhone 12 का कैमरा

APPLE iPhone 12 के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है, जो एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। इसमें पोर्टेट मोड समेत कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें फ्रंट पर भी 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

एप्पल का यह फोन कैशिफाई नामक वेबसाइट पर मिल रहा है, जो रिफर्बिश्ड फोन में डील करती है। वेबसाइट पर यह PHONEPRO CERTIFIED कैटेगरी में बेचा जा रहा है, जिसकी जानकारी कंपनी ने डिस्क्रिप्शन में दी है। इस फोन में 6 महीने का वारंटी और इसके साथ ओरिजनल असेसरीज मिलती हैं। इसे बहुत ही कम इस्तेमाल किया गया होता है।

सलाहः कैशिफाई वेबसाइट से किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने से पहले पूरी जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। पूरी तरह निश्चिंत होने के बाद डील में आगे बढ़ें और फोन को खरीदें। जरूरत पड़े तो आप कैशिफाई के कस्टमर केयर पर भी कॉल कर सकते हैं या फिर कंपनी को ईमेल कर सकते हैं।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।