ताज़ा खबर
 

16 हजार रुपये की डाउन पेमेंट में घर ले जाएं 2 कैमरे वाला iPhone 12, सिर्फ इतने रुपये की होगी किस्त

Apple iphone 12 में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है और इसमें बड़ी स्क्रीन दी गई है। यह एप्पल की लेटेस्ट सीरीज का हिस्सा है।

Apple iphone 12 को आसान किस्त में खरीद सकते हैं। (फोटोः एप्प्ल वेबसाइट)

Apple ने बीते साल आईफोन 12 सीरीज को लॉन्च किया था और यह एप्पल की एक लेटेस्ट सीरीज है। आईफोन 12 इसी सीरीज का हिस्सा है और इसकी कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। डील के बारे में विस्तार से जानने से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन जान लेते हैं।

Apple iphone 12 को बीते साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था और इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 2532 x 1170 पिक्सल है। यह एक रेटीना डिस्प्ले है। एप्पल के इस फोन में ब्लूटूथ वी 5.0 दिया गया है। हम जिस वर्जन की बात करें तो इसमें 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। (इसे भी पढ़ेंः 12 जीबी रैम वाला वनप्लस 9 प्रो भी मिल रहा है आसान किस्तों में, जानें डाउन पेमेंट)

Apple iphone 12 का कैमरा सेटअप

Apple iphone 12 के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 12+12 मेगापिक्सल के कैमरा सेटअप दिए गए हैं। इसके अलावा सामने की तरफ भी 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है।

एप्पल के इस फोन में ए14 बायोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है, जो 64 बिट प्रोसेसर पर काम करती है। हालांकि इसमें रैम की जानकारी नहीं होती है। यह फोन आईओएस 14 पर काम करता है।

बताते चलें कि आईफोन 12 सीरीज के तहत दो और भी फोन भी हैं, जिनके नाम आईफोन 12 प्रो और 12 प्रो मैक्स हैं और दोनों फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो इसके आकर्षण को बढ़ाने के साथ-साथ अच्छी फोटो क्लिक करने में भी मदद करते हैं।

इसके लिए आपको एक साथ 79,900 रुपये अदा नहीं करने होंगे। इसके लिए आप डाउन पेमेंट और किस्तों का विकल्प चुन सकते हैं। दरअसल, बजाज फिनसर्व मार्केट (bajajfinservmarkets.in) नाम की वेबसाइट Apple iphone 12 64 GB को आसान किस्तों में खरीदने का विकल्प दे रही है। इसके लिए यूजर्स को 15,981 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद प्रत्येक महीने 5,327 रुपये की किस्त देनी होगी, जो 12 महीने तक चलेगी।

Next Stories
1 OLX पर आकर्षक ऑफर से सावधान!, फर्जी हो सकती है पोस्ट और QR Code से हो सकता है नुकसान
2 Covid vaccination Registrations : 1 अकाउंट व मोबाइल नंबर से 4 लोग कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
3 20 हजार रुपये से कम में और 6 महीने की वारंटी के साथ मिल रहा है OnePlus 6T, ये है वजह
ये पढ़ा क्या?
X