ताज़ा खबर
 

intex ने लॉन्च किया 4G स्मार्टफोन Aqua Amaze+, कीमत है 6,290 रुपए

इस फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है

फोन की इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इन्टेक्स ने नया 4G VoLTE इनेबल स्मार्टफोन Aqua Amaze+ भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी दावा करती है कि यह किफायती स्मार्टफोन अपनी एचडी डिस्प्ले से परफेक्ट व्यूइंग क्वालिटी देता है। इंटेक्स टेक्नॉलॉजीज ने अक्वा अमेज प्लस को 6,290 रुपये में लांच किया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 4.7 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वैडकोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम दी गई है।

फोन की इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। दोनों ही कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश दी गई है। इसमें 2,000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो कंपनी के मुताबिक 18 घंटों का टॉक टाइम और 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है।

इंटेक्स टेक्नॉलॉजीज के निदेशक व व्यापार प्रमुख निधि मार्कंडे ने एक बयान में कहा, “इंटेक्स में हम लगातार अपने उत्पादों और सेवाओं को अपग्रेड करते हैं। इस हैंडसेट में हमने एचडी डिस्प्ले दिया है, जो उच्च रेजोल्यूशन का अनुभव प्रदान करता है।” यह फोन LFTY, GamePlay और VdioPlay जैसी वैल्यू एडेड ऐप्स के साथ आता है। LFTY ऐसी ऐप है जो स्क्रीन के बाएं हिस्से में जरूरी कंटेट दिखाता है। GamePlay एक गेमिंग ऐप है जो वीडियो गेम लवर्स के लिए खास है।

आसुस जेनफोन 3s मैक्स का फर्स्ट लुक वीडियो

Next Stories
1 अब सरकार भी देगी फ्री इंटरनेट, देश के 1000 से ज्यादा गांव फ्री Wi-Fi सर्विस से जुड़ेंगे
2 Turtle Squad नाम के ग्रुप ने ट्रैवल वेबसाइट को किया हैक, 1.4 करोड़ लोगों की जानकारी चोरी होने का शक
ये पढ़ा क्या?
X