scorecardresearch

11000 रुपये से कम में आ रहा नया Infinix Smart Tv, पहले 5G स्मार्टफोन का भी चला पता

Infinix का सस्ता स्मार्ट टीवी और पहले 5G स्मार्टफोन को जल्द देश में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इनके बारे में अहम जानकारी का पता चला है।

Infinix Smart tv
Infinix जल्द भारत में अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च करेगी।

Infinix भारत में अपने नए बजट प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी Infinix 12 Series में नया Note 12 5G स्मार्टफोन पेश करेगी। इसके अलावा कंपनी भारत में नए बजट स्मार्ट टीवी को भी लाने की तैयारी कर रही है। ट्रांजिशन ग्रुप के मालिकाना हक वाली इनफिनिक्स देश में Infinix Y1 32 इंच टीवी को जल्द लॉन्च करेगी। आइये आपको बताते हैं इनफिनिक्स के आने वाले इन प्रोडक्ट के बारे में सबकुछ…

सबसे पहले बात करते हैं इनफिनिक्स वाई1 32 इंच स्मार्ट टीवी की। सूत्रों के मुतााबिक, इस स्मार्ट टीवी को देश में 11,000 रुपये से कम दाम में लॉन्च किया जा सकता है। यानी देश में 32 इंच स्क्रीन के साथ आने वाला यह सबसे किफायती स्मार्ट टीवी होगा। जिन लोगों के पास कम बजट है उनके लिए इनफिनिक्स का यह स्मार्ट टीवी एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। खबरों के मुताबिक, इनफिनिक्स के स्मार्ट टीवी में इन-बिल्ट OTT ऐप्स जैसे प्राइम वीडियो, यूट्यूब, सोनीलिव, Zee5, ErosNow, AajTak और हॉटस्टार जैसे ऐप्स मिलेंगे। टीवी में एचडी+ स्क्रीन और 20W डॉल्बी स्टीरियो स्पीकर्स दिए जाएंगे।

Infinix Note 12 5G Specifications
इनफिनिक्स नोट 12 5G स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च से पहले कर दिया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, इनफिनिक्स नोट 12 5जी कंपनी का पहला फोन है जो 5जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। फोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी कंपनी ने किसी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। नोट 12 सीरीज 5जी स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। अभी स्क्रीन में रिफ्रेश रेट पैनल सपोर्ट को लेकर जानकारी नहीं है।

इसके अलावा, कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि Note 12 5G में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर एक टीजर से खुलासा हुआ है कि फोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा। डिवाइस में अल्ट्रावाइड कैमरा और डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। कैमरा मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी दिया गया है। माइक्रोसाइट से पता चलता है कि फोन में डिस्प्ले के चारों तरफ पतले बेज़ल दिए जाएंगे। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, माइक्रोफोन और नीचे की तरफ प्राइमरी स्पीकर ग्रिल दी जाएगी। फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जा सकता है। नोट 12 5जी को डार्क ब्लू कलर के अलावा कई कलर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फोन के बारे में आने वाले दिनों में और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X