ताज़ा खबर
 

Infinix Smart 5 भारत में फरवरी में होगा लॉन्च, इसमें होगी 6000mAh की बैटरी, एचडी प्लस डिस्प्ले और बहुत कुछ

Infinix Smart 5 और यह इनिफनिक्स स्मार्ट 4 प्लस का अपग्रेड वेरियंट है। इस फोन में 6000एमएएच की बैटरी, 6.6 इंच का डिस्प्ले और बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।

इनफिनिक्स। फाइल फोटो।

Infinix Smart 5 India launch timeline: बजट फोन के लिए लोकप्रिय इनफिनिक्स भारत में फरवरी महीने में एक फोन लॉन्च करने जा रही है, जो कई दमदार फीचर्स से लैस होगा। इस फोन का नाम Infinix Smart 5 और यह इनिफनिक्स स्मार्ट 4 प्लस का अपग्रेड वेरियंट है। इस फोन में 6000एमएएच की बैटरी, 6.6 इंच का डिस्प्ले और बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 को नाइजीरिया में बीते साल अगस्त में पेश किया गया था और अब इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की लॉन्चिंग की जानकारी माय स्मार्ट प्राइस के हवाले से दी गई है। अभी कंपनी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Infinix Smart 5 के संभावित प्राइस
इनिफिनिक्स स्मार्ट 5 की कीमत लगभग 7800 रुपये हो सकती है, जिसमें 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी मिलेगी, जबकि 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी वेरियंट को 8999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यह फोन Ice Blue, Midnight Black और Quetzal Cyan कलर विकल्प में उपलब्ध होंगे।

Infinix Smart 5 स्पेसिफिकेशन
इनफिनिक्स के इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल होगा। इस डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच भी मिलेगा, जिसमें एक सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस फोन को ताकत देने के लिए ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी मिलेगी। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड की सुविधा दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर काम करेगा।

Infinix Smart 5 कैमरा
इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा, जिसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी होगा। सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग में काम आएगा। इस फोन में साइड माउंड फिंगरप्रिंट रीडर स्कैनर मिलेगा, जो फोन को अनलॉक करने में मदद करेगा। इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Next Stories
1 OPPO A94 में मिलेगा 30वाट का रैपिड फास्ट चार्जिंग, 6 जीबी रैम और 48 मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरे फोन की करेगा छुट्टी
2 Signal ने Whatsapp को कॉपी कर पेश किए दो नए फीचर्स, दूसरे मैसेजिंग ऐप की करेगा छुट्टी
3 Realme X7, X7 Pro भारत में 4 फरवरी को होंगे लॉन्च, जानें प्राइस, स्पेसिफिकेशन और सब कुछ
ये पढ़ा क्या?
X