Infinix S5 Pro: पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ ये लेटेस्ट स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 9,999 रुपये

latest smartphones under 10000: इनफिनिक्स एस5 प्रो हुआ भारत में लॉन्च, जानें Infinix S5 Pro Price in India और फीचर्स। Flipkart पर होगी बिक्री।

Infinix S5 Pro Price in India
Infinix S5 Pro Price in India: इनफिनिक्स एस5 प्रो के बारे में जानें

latest smartphones under 10000: Infinix S5 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। अहम खासियतों की बात करें तो इनफिनिक्स ब्रांड का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ उतारा गया है, इसके अलावा फोन Android 10 पर चलता है। आइए अब आपको इनफिनिक्स एस5 प्रो की भारत में कीमत, सेल तारीख और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Infinix S5 Pro Price in India

इनफिनिक्स एस5 प्रो के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की भारत में कीमत 9,999 रुपये तय की गई है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का केवल सिंगल वेरिएंट ही भारतीय बाजार में उतारा गया है।

Infinix S5 Pro Sale की बात करें तो यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 13 मार्च को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।ग्राहकों के लिए इनफिनिक्स एस5 प्रो के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, फॉरेस्ट ग्रीन और Violet। Infinix S5 Lite और Infinix S5 के बाद इनफिनिक्स एस5 प्रो स्मार्टफोन इनफिनिक्स एस5 सीरीज़ का तीसरा स्मार्टफोन है।

Infinix S5 Pro Features

इनफिनिक्स एस5 प्रो में 6.53 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले (2220 x 1080 पिक्सल) है। ब्राइटनेस 480 निट्स, पिक्सल डेनसिटी 394 पिक्सल प्रति इंच और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91 प्रतिशत है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Infinix ब्रांड के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 2.35 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो इनफिनिक्स ब्रांड का यह लेटेस्ट फोन एंड्रॉयड 10 (Android 10) पर आधारित XOS 6.0 कस्टम स्किन पर चलता है। बैटरी क्षमता की बात करें तो 4,000 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है।

सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, डुअल-सिम और माइक्रो यूएसबी पोर्ट शामिल है।

Infinix S5 Pro Camera

इनफिनिक्स एस5 प्रो के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे मिलेंगे, इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.79 है। साथ में 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ लो-लाइट कैमरा सेंसर भी है। इस फोन में वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा, अपर्चर एफ/2.0 है।

Tata Sky ने दिया तगड़ा झटका, महंगे हुए SD और HD सेट-टॉप बॉक्स

1,000 रुपये सस्ता हुआ 32MP सेल्फी कैमरे वाला Vivo S1 Pro, Flipkart और Amazon पर नई कीमत के साथ उपलब्ध

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट