scorecardresearch

108 मेगापिक्सल कैमरा! Infinix Note 12 5G Series 8 जुलाई को भारत में करेगी एंट्री

Infinix 12 Pro 5G में 108 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

infinix note 12 Series
Infinix Note 12 5G Series को भारत में 8 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

Infinix भारत में अपनी नई Note 12 5G Series लॉन्च करने के लिए तैयार है। Infinix Note 12 5G सीरीज को 8 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के एक स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और एमोलेड डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इस सीरीज की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इस सीरीज में Infinix Note 12 5G और Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन्स पेश किए जाने की उम्मीद है। इनफिनिक्स आने वाली सीरीज के लिए ‘Thrill and Thunder’ लाइन का इस्तेमाल कर रही है।

इनफिनिक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि Infinix Note 12 5G Series को भारत में 8 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन सीरीड के लिए फिल्पकार्ट पर एक माइक्रोसाइट बना दी गई है। इनसे पता चलता है कि सीरीज के एक फोन Infinix 12 Pro 5G में 108 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अभी बाकी सेंसर को लेकर जानकारी नहीं मिली है। फोन में 6.7 इंच फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन पर वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। फोन में 5G कनेक्टिविटी मिलती है।

जैसा कि हमने बताया कि कंपनी स्मार्टफोन सीरीज की मार्केटिंग आने वाली Thor: Love and Thunder मूवी की लाइन के साथ कर रही है। इससे पता चलता है कि इनफिनिक्स नोट 12 5G सीरीज में मूवी से जुड़ी थीम और वॉलपेपर मिल सकते हैं।

इससे पहले इनफिनिक्स ने जानकारी दी थी कि कंपनी भारतीय बाजार में दो नए 5G हैंडसेट- Infinix Note 12 5G और Note 12 Pro 5G लॉन्च करेगी। कंपनी ने संकेत दिए हैं कि इनमें से एक फोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा और एमोलेड डिस्प्ले और 12 5G बैंड्स का सपोर्ट मिलेगा। आने वाले स्मार्टफोन में पिछली जेनरेशन के फोन से बेहतर स्पेसिफिकेशन्स मिलने की उम्मीद है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X