ताज़ा खबर
 

6,000mAh बैटरी और करीब 7 इंच डिस्प्ले के साथ आ रहा ये धांसू फोन, जानें और फीचर्स

Infinix Hot 10S मई के दूसरे सप्ताह में लॉन्च होगा। इस फोन में 7000mAh बैटरी और करीब 7 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा।

Infinix Hot 10S phone. budget phone, affordable phoneInfinix ला रही है ये धांसू फोन। (फोटोः इनफिनिक्स वेबसाइट)

ऑफिस की मीटिंग हो या फिर ऑनलाइन क्लासेस सभी में स्मार्टफोन की जरूरत पड़ रही है। लेकिन कई बार लोगों को छोटी स्क्रीन के कारण परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन अगले सप्ताह Infinix एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसमें करीब 7 इंच (6.82 इंच एचडी प्लस) का डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Infinix Hot 10S ने लॉन्चिंग का खुलासा कर दिया है। यह फोन मई के दूसरे सप्ताह में लॉन्च होगा। यह फोन भारत के अलावा दूसरे देशों में लॉन्च हो चुका है, जिससे इस स्मार्टफोन के स्पेफिकेशन की जानकारी मिलती है। हालांकि भारत में लॉन्च होने वाले वेरियंट में बदलाव किया जाएगा, या फिर नहीं, उसकी जानकारी नहीं दी गई है। अभी इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है।

Infinix Hot 10S के स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720 X 1,640 पिक्सल है। साथ ही यह डिस्प्ले 90hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसका टच सैंपलिंग रेट 180hz का है। इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है।

Infinix Hot 10S के अन्य फीचर्स

इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो जी 85 चिपसेट दिया है। साथ ही इसमें 6जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही इस फोन में 512 जीबी का एसडी कार्ड लगा सकते हैं।

Infinix Hot 10S का कैमरा सेटअप

इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसरा एआई लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर है।

Next Stories
1 Google Photos से मदर्स डे पर तैयार कर सकेंगे स्पेशल मूवी, जानें पूरा प्रोसेस
2 5000mAh बैटरी और 8GB रैम के साथ आया Vivo का नया 5G फोन, जानें कीमत और फीचर्स
3 गूगल ‘भूकंप अलर्ट’ सेवा का कर रहा है विस्तार, इन दो देशों के लिए भी जारी होगा अपडेट
यह पढ़ा क्या?
X