ताज़ा खबर
 

infinix concept phone 2021: सिर्फ 4 मिनट में चार्ज हो जाएगी 50% बैटरी, जानें फुल स्पेसिफिकेशन

infinix concept phone 2021: इनफिनिक्स ने एक ऐसे फोन से पर्दा उठाया है, जिसकी बैटरी सिर्फ 10 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। इसमें 160 वाट का वायर चार्जर मिलता है।

Infinix Concept Phone 2021 के जानते हैं ये फीचर। (फोटोः इनफिनिक्स)

infinix concept phone 2021 से पर्दा उठ गया है और यह फोन 160 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इससे फोन की बैटरी सिर्फ 4 मिनट में 50प्रतिशत चार्ज हो जाती है। इसके साथ ही इनफिनिक्स ने अपने इस फोन में अन्य प्रीमियम फीचर्स की जानकारी दी है, जिसमें कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी भी है।

इस चार्जिंग कैपिसिटी की जानकारी खुद कंपनी ने ट्वीट करके दी है, जिसमें कंपनी ने एक घड़ी रखकर फोन की बैटरी चार्जिंग कैपिसिटी को बताया है। इसमें यह फोन सिर्फ 10 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है और इस फोन में 4000mAh की बैटरी है। 160 वाट के फास्ट चार्जर को करीब 8सी बैटरी पर तैयार पर किया गया है, जिसमें 6सी बैटरी की तुलना में 18 प्रतिशत कम इंटरनल रेसिस्टेंस होती है। यह सी रेट बताता है कि लीथियम बैटरी कितनी तेजी से चार्ज होती है और कितनी तेजी से डिस्चार्ज होती है।

Infinix Concept Phone 2021 specifications

Infinix Concept Phone 2021 में 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जो फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसके साइड कर्व्ड हैं, जो 88 डिग्री के बताए गए हैं। रियर पैनल पर NOW टेक्स्ट electrochromic और electroluminescent कलर चेजिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। जब फोन चार्ज होता है, तो उसमें ग्रीन लाइट जलती है।

साथ ही यह फोन एंड्राइड 11 ओएस पर काम करता है। इस फोन में 64 बिट ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4000mAh की बैटरी और 160वाट का फास्ट चार्जर है। इस आगामी Infinix Mobile फोन में 60X पेरीस्कोप जूम और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी है।

Infinix Concept Phone 2021 camera

इनफिनिक्स के इस फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जबकि एक अल्ट्रा वाइड सेंसर है। साथ ही इसमें एक टेलिफोटो लेंस मौजूद है। फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो पंच होल कटआउट के बीच में है।

बताते चलें कि यह एक कॉन्सेप्ट फोन है और बाजार में कब तक बिक्री के लिए लॉन्च होगा, उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। अधिकतर कंपनियां अपने कॉन्सेप्ट फोन तैयार करती हैं और उनमें कई गेम चेंजिंग तकनीक देखने को मिलती हैं।

Next Stories
1 न्यायपालिका में ‘सरकारी’ दख़ल पर CJI ने जताई चिंता, बोले- चुनाव नहीं दिला सकते अत्याचार से मुक्ति
2 फार्मूले पर सवाल दागा तो एंकर पर बिफरे ओम प्रकाश राजभर, कहा- बीजेपी करे तो रासलीला, हम करें तो…
3 योगी आदित्यनाथ के काम आएगा गंगा, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे? यूपी में यह है सरकार बनाने का असली गणित
ये पढ़ा क्या?
X