ताज़ा खबर
 

हार्ट रेट मॉनिटरिंग वाला Infinix Band 5 हुआ सस्ता, नई कीमत के साथ Flipkart पर उपलब्ध

Infinix Band 5 Price in India: इनफिनिटी बैंड 5 की भारत में कीमत में कटौती की गई है। फिटनेस बैंड नई कीमत के साथ Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध।

Infinix Band 5 Price in IndiaInfinix Band 5 Price in India: जानें, इनफिनिटी बैंड 5 की कीमत

Infinix Band 5 Price in India: इनफिनिटी बैंड 5 को पिछले साल भारत में 1,799 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। अगर आप भी अपने लिए एक नया फिटनेस बैंड (fitness band) खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इनफिनिक्स बैंड 5 की कीमत में कटौती कर दी गई है।

इनफिनिक्स बैंड 5 की कीमत में 300 रुपये की कटौती की गई है। कीमत में कटौती की जानकारी इनफिनिक्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई है। ट्वीट के अनुसार, इनफिनिक्स बैंड 5 की कीमत अब 1,499 रुपये है।

फिटनेस बैंड नई कीमत के साथ ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहकों के लिए इस फिटनेस बैंड के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ब्लैक, ब्लू और रेड।

Infinix Band 5 Features

इनफिनिक्स बैंड 5 के फीचर्स की बात करें तो फिटनेस बैंड में नोटिफिकेशन अलर्ट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्पोर्ट मोड्स, वन-बटन रिजेक्ट इनकमिंग कॉल, टाइम डिस्प्ले, स्टेप काउंट, कैलोरी काउंट डिस्टेंस, अलार्म रिमाइंडर चाहिए।

इनफिनिक्स ब्रांड के इस फिटनेस बैंड में आईपी67 सर्टिफाइड है। इनफिनिक्स बैंड 5 की बैटरी क्षमता की बात करें तो यह 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है। स्मार्टफोन से इनफिनिक्स बैंड 5 को कनेक्ट करने के लिए इनफिनिक्स लाइफ 2.0 ऐप को डाउनलोड करना होगा।

Realme 6i: लॉन्च से पहले कंफर्म हुए कुछ स्पेसिफिकेशन, 5,000 mAh बैटरी समेत मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

2800 mAh की बैटरी के साथ Nokia का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Amazon पर Vivo Carnival Sale शुरू, Vivo U20 समेत इन स्मार्टफोन्स पर है छूट और ऑफर्स
2 Motorola Razr हुआ भारत में लॉन्च, जानें फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत, सेल तारीख और खूबियां
3 Realme 6i: लॉन्च से पहले कंफर्म हुए कुछ स्पेसिफिकेशन, 5,000 mAh बैटरी समेत मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
यह पढ़ा क्या?
X