ताज़ा खबर
 

इंडियन एक्सप्रेस की एंड्रॉइड ऐप हुई और बेहतर, नए अंदाज में खबरें पढ़ने के साथ सुनने का भी फीचर

इंडियन एक्सप्रेस डिजिटल लगातार इस राह पर काम कर रहा है कि यूजर्स के न्यूज एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाया जा सके

इस ऐप में बिलुकल नया card + swipe लेआउट दिया गया है

इंडियन एक्सप्रेस की एंड्रॉइड ऐप अब पहले से और बेहतर हो गई है। पुराने वर्जन की तरह ऐप का नया रूप भी कई यूनीक फीचर्स के साथ आया है। इस नए ऐप में टेक्स्ट टू स्पीच फीचर दिया गया है जिससे यूजर्स अपनी पसंदीदा स्टोरी को सुन भी सकते हैं। यह फीचर इसलिए लाया गया है ताकि भारतीय लोगों के लिए न्यूज पढ़ने को आसान बनाया जा सके। इसके अलावा इस ऐप में बिलुकल नया card + swipe लेआउट दिया गया है, जिसके जरिए पेज पर एक बार में ज्यादा खबरें दिखाई पड़ती हैं, साथ ही स्वाइप करने पर एक साथ पांच नई खबरें आ जाती हैं।

इंडियन एक्सप्रेस ऑनलाइन के सीईओ संदीप अमर ने कहा कि इंडियन एक्सप्रेस डिजिटल लगातार इस राह पर काम कर रहा है कि यूजर्स के न्यूज एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाया जा सके। उन्होंने कहा, “नए ऐप का यूजर इंटरफेस (UI) अन्य न्यूज संबंधी ऐप्स से कहीं बेहतर है। कार्ड आधारित लेआउट और क्लीन UI से यूजर्स को बेहद साफ-सुथरा अनुभव मिलेगा।” सीईओ ने बताया कि टेक्स्ट टू स्पीच फीचर को भविष्य के अपडेट में और बेहतर किया जाता रहेगा। उन्होंने कहा, “हम वॉयस-संबंधि तकनीक पर लगातार मेहनत कर रहे हैं जिससे यूजर्स को सबसे बेहतर अनुभव मिले।”

इंडियन एक्सप्रेस के इस नए ऐप को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन एक्सप्रेस ग्रुप मोबाइल और डेस्कटॉप+मोबाइल की कैटेगरी में इंडियन ऑनलाइन न्यूज मीडिया सेक्टर में दूसरे नंबर पर है। इसकी मुख्य वजह पिछले कुछ महीनों में तकनीक पर की गई कड़ी मेहनत है। इंडियन एक्सप्रेस ग्रुप ने हाल ही में टेक और गैजेट संबंधि भारत की पहली स्टैक-आधारित वेबसाइट Techook लॉन्च की, जिसके बाद दक्षिण भारतीय मार्केट में पकड़ बनाने के लिए IEMalayalam.com लॉन्च की है।

एक ऐसा एंडॉयड ऐप जो बताएगा, आखिरी बार किसने किया था आपके फोन का इस्तेमाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App