ताज़ा खबर
 

IND vs NZ WTC Final Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड का लाइव मैच कैसे और कहां देखें

India (IND) vs New Zealand (NZ) WTC Final Live Cricket Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल शुक्रवार यानी आज से खेला जाना है। इस मैच को Hotstar और Star Sports 1 पर लाइव देख सकते हैं।

केन विलियमसन और विराट कोहली अपनी टीम की अगुवाई करेंगे। (फाइल फोटो)

India (IND) vs New Zealand (NZ) WTC Final Live Cricket Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी का विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइन मैच आज (18 जून) से खेलाना जाना है। इस मुकाबले का इंतजार फैंस को काफी दिनों से था और ऐसे ही लोगों को आज हम बताने जा रहे हैं कि वे कैसे स्मार्टफोन पर लाइव मैच व स्कोर देख सकते हैं।

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम के पास इतिहास रचने का मौका है क्योंकि अगर टीम इस फाइनल मैच को अपने नाम कर लेती है तो कोहली की कप्तानी में पहली बार आईसीसी का ये बड़ा टूर्नामेंट अपने नाम करेगी। हालांकि, टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के सामने खराब मौसम एक चुनौती के रूप में है। मैच पर बारिश का खतरा है। यहां क्लिक कर जानें ताजा अपडेट्स।

Disney+ Hotstar पर ऐसे देखें मैच

Disney+ Hotstar ऐप पर इस मैच को सबसे ऊपर पोस्ट में दिखाया जाएगा, जिस पर क्लिक करके आप लाइव मैच को देख सकेंगे और लाइव स्कोर भी जान सकेंगे। इसके अलावा आप सर्च बार में नाम खोजकर भी लाइव मैच तक पहुंच सकते हैं। स्मार्ट टीवी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार को इंस्टॉल करके भी टीवी पर लाइव मैच देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए यहां क्लिक करें। 

Disney+ Hotstar का रिचार्ज प्लान नहीं है तो आप एयरटेल और वोडाफोन की साइट से Disney+ Hotstar वाले प्लान सिलेक्ट कर सकते हैं।  इसके अलावा 399 रुपये में एक साल के लिए Disney+ Hotstar के वीआईपी का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

एयरटेल 401 रुपये के रिचार्ज प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सदस्यता दे रहा है और इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। वहीं, वोडाफोन आइडिया (Vi) भी 401 रुपये के रिचार्ज प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप दे रहा है और इस प्लान में 100 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। इसके अलावा जियो में भी 401 रुपये कि रिचार्ज में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप मिलती है। इस प्लान में डेली 3 जीबी डाटा मिलता है।

Star Sports 1 पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले ये मैच लाइव देखा जा सकता है और यह भी Disney+ Hotstar पर काम करता है। इसके अलावा आप डीटीएच में भी Star Sports 1 को एड कर सकते हैं, जिसके बाद इसे अपनी टीवी में देख सकते हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच का यह मैच 3:30 बजे से खेला जाएगा, जिसको लेकर 3 बजे टॉस होगा। यह खिताबी मुकाबला साउथम्प्टन के एजिस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Next Stories
1 सवालों के हमले झेल नहीं पाए पशुपत‍ि नाथ पारस, प्रेस कॉन्‍फ्रेंस छोड़ भागे, कहा- भतीजा तमाशा हो जाएगा तो चाचा क्‍या करेगा
2 मोदी से मिले शिवराज सिंह चौहान, पास की कुर्सी खाली रह गई तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 iPhone 12 pro जैसे डिजाइन के साथ आ सकता है Samsung fold 3 फोन, सामने आई ये तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X