ताज़ा खबर
 

iFFalcon K31: महज 25,999 में खरीदें शानदार 4K स्मार्ट LED टीवी! जानें खूबियां

iFFalcon K31 4K smart LED TV series: कंपनी ने इस टीवी को खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर्स भी दे रही है। कंपनी इसपर 15,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है।

iFFalcon K31, TCL, smart LED TV, iFFalcon K31 series, iFFalcon, iFFalcon K31 launched, iFFalcon K31 TVs, iFFalcon K31 LED TVs, iFFalcon K31 4K TVs, iFFalcon K31 series launched in IndiaiFFALCON ने स्मार्ट एलईडी टीवी की नई सीरीज को भारत में लॉन्च किया।

iFFalcon K31 4K smart LED TV series: चीन आधारित कंपनी टीसीएल (TCL) के सब्सिडिरी ब्रांड iFFALCON ने स्मार्ट एलईडी टीवी की नई सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने 4k स्मार्ट एलईडी टेलिवीजन iFFalcon K31 की सीरीज मार्केट में उतारी है। कंपनी के इस फोन की शुरुआती कीमत महज 25,999 रखी गई है। इन टीवी को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने iFFalcon K31 के जरिए मार्केट में अपनी प्रतिद्वंदी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की है।

कंपनी ने 43 इंच के वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपए रखी है जबकि 55 इंच के वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपए रखी गई है। वहीं 50 इंच के वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपए रखी गई है। कंपनी इस टीवी को खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर्स भी दे रही है। कंपनी इसपर 15,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। वहीं सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से इस टीवी को खरीदने पर आपको 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

इन सभी वेरिएंट्स में आपको एचडीआर कंटेट, एआई पिक्चर इंजन, ब्राइटनेस कंट्रोल जैसे फीचर मिलेंगे। क्योंकि जमाना स्मार्ट टीवी का है तो कंपनी ने इसमें एंड्राइड 9 पाई आधारित सॉफ्टवेयर और कंटेट कास्टिंग के लिए क्रोमकास्ट फीचर दिए हैं। बात करें स्टोरेज की तो इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही डिवाइस कनेक्टिविटी के लिए तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट की सुविधा दी गई है।

वहीं तीनों ही टीवी में माइक्रो-डिमिंग टेक्नॉलजी दी गई है जिसके जरिए यूजर्स रोशनी की परिस्थिति की हिसाब से ब्राइटनेस और ब्लैक लेवल को ऑटोमेटिकली सेट कर सकते हैं। इसके अलावा टीवी की साउंड क्वालिटी का भी कंपनी ने पूरा ख्याल रखा है। टीवी में आपको 20 वॉट के इंटरनल स्पीकर मिलेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IRCTC: Indian Railway ने रद्द कर दीं 288 ट्रेन, 96 गाड़ियों के बदल दिए रूट
2 IRCTC: Indian Railway ने 306 ट्रेनों को कर दिया रद्द, 76 के बदल दिए रूट
3 आइआइटी के छात्रों की नई खोज से गाड़ी चलाना होगा आसान