अगर आपके भी पास है कम बजट तो इस त्‍योहारी सीजन में गिफ्ट करें ये सस्‍ते स्‍मार्टवॉच, जानिए कीमत व स्‍पेसिफिकेशन

इन स्‍मार्टवॉच में आपको बेहतर रंग, डिस्प्ले का बड़ा आकार और कई नए फीचर्स दिए जाते हैं। इस खबर में आपको स्‍पेसिफिकेशन से लेक‍र कीमत के बारे में जानकारी दी जाएगी। आइए जानते हैं इन सस्‍ते स्‍मार्टवॉच के खासियत के बारे में…

अगर आपके भी पास है कम बजट तो इस त्‍योहारी सीजन में गिफ्ट करें ये सस्‍ते स्‍मार्टवॉच, जानिए कीमत व स्‍पेसिफिकेशन (File Photo)

यदि आप एक नई स्मार्टवॉच की तलाश में हैं और आपके पास कम बजट है तो आपकी तलाश यहां पूरी हो सकती है। क्‍योंकि यहां सस्‍ते स्‍मार्टवॉच के बारे में जानकारी दी जा रही है। इन स्‍मार्टवॉच में आपको बेहतर रंग, डिस्प्ले का बड़ा आकार और कई नए फीचर्स दिए जाते हैं। इस खबर में आपको स्‍पेसिफिकेशन से लेक‍र कीमत के बारे में जानकारी दी जाएगी। आइए जानते हैं इन सस्‍ते स्‍मार्टवॉच के खासियत के बारे में…

1 रियलमी वॉच 2 प्रो
रीयलमी वॉच 2 प्रो कंपनी की नवीनतम स्मार्टवॉच है और अधिक सटीक फिटनेस और ट्रैकिंग डेटा के लिए जीपीएस ट्रैकिंग की सुविधा देती है। यह 4,999 रुपये में उपलब्‍ध है। Realme Watch 2 Pro अपनी श्रेणी में सबसे सक्षम स्मार्टवॉच माना जाता है। यह हल्का और आरामदायक है और एक बहुत अच्छी स्क्रीन के साथ आता है। इसमें अच्छी बैटरी लाइफ, अच्छा सॉफ्टवेयर और साथी ऐप है। यह स्‍मार्टवॉच पांच हजार के सेगमेंट में एक अच्‍छा विकल्‍प देता है।

Redmi Watch
इस वॉच की कीमत की बात करें तो यह 3,999 रुपये में आता है। गिफ्ट देने के मामले में यह एक अच्‍छा विकल्‍प हो सकता है। यह कई कलर वेरियंट ब्‍लैक, ब्‍लू व ओलिव में उपलब्‍ध है। इसमें कई अच्‍छे ऐप के साथ ट्रैकिंग की सुविधा दी जाती है। इसमें एंड्रॉयड आईओएस वर्जन चलता है। अगर आपके पास पांच हजार से कम का बजट है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

जेब्रोनिक्स ZEB-FIT4220CH
Zebronics ZEB-FIT4220CH एक उचित कीमत वाला स्मार्ट वियरेबल है। यह SpO2 ट्रैकिंग और ब्लूटूथ कॉलिंग भी प्रदान करता है। कम-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले काफी औसत है। इस स्मार्टवॉच सेगमेंट के लिए बैटरी लाइफ औसत है, लेकिन इसे चार्ज कुछ ज्‍यादा समय लगता है। इसकी कीमत की बात करें तो यह 3,999 रुपये में उपलब्‍ध है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्‍सी A13 5G फोन 50 मेगापिक्‍सल कैमरा के साथ होगा लॉन्‍च, दमदार बैटरी और हाई प्रोसेसर भी मिलेगा
Amazfit Bip U Pro NYSE
यह हृदय गति और SpO2 मॉनिटरिंग के साथ आपके स्वास्थ्य का अच्छा ट्रैक रखने में मदद कर सकता है। यह 1.43 इंच बड़ी रंगीन टच स्क्रीन के साथ 31 ग्राम के बारे में सुपर हल्का वजन है। इसकी बैटरी 230 एमएएस के साथ आता है। इसमें 60+ स्पोर्ट्स मोड और 5 एटीएम वाटर रेजिस्टेंस थे। इसे चार्ज करने में दो घंटे का समय लगता है। इसकी कीमत की बात करें यह 4,999 रुपये में आता है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
नोकिया इंडिया का एचसीएल इंफोसिस्टम्स के साथ बिक्री समझौताNokia, Nokia India, Nokia HCL, Nokia Deal HCL
अपडेट