ताज़ा खबर
 

Vodafone Idea के प्रीपेड रिचार्जों पर मिल रहे शानदार कैशबैक, जानें ऑफर

इस सप्ताह वोडाफोन आइडिया ने सिटी बैंक संग पार्टनरशिप की घोषणा की थी। इसके तहत कंपनी ने घोषणा की कि वह अपने पोस्टपेड ग्राहकों को मासिक बिल पर पसाच पर्सेट की छूट देगी।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

त्योहारों के इस महीने में चार चांद लगाने के लिए अब टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों के लिए कैशबैक ऑफर लेकर आई हैं। यहां प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के रिचार्ज पर ग्राहकों को भारी छूट दी जा रही है। इस लिस्ट में वोडाफोन इंडिया सबसे आगे है जो ग्राहकों को प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर दस पर्सेंट का कैशबैक दे रहा है। हालांकि इसले लिए आपको रिचार्ज मोबाइल वायलेट पेटीएम के जरिए कराना होगा। टेलीकॉम ऑपरेटर के मुताबिक लाभ पाने के लिए आपकों कम से कम 199 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। वहीं अगर आप मायवोडाफोन एप के जरिए रिचार्ज करते हैं तो पांच पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। इस रिचार्ज की सीमा तय नहीं है यानी आप कितने रुपए का भी रिचार्ज करा सकते हैं। बता दें कि सितंबर 2016 में रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियां ग्राहक बनाए रखने के लिए लगातार लुभावने ऑफर दे रही हैं।

आइडिया भी अपने ग्राहकों को लुभावने ऑफर दे रहा है। अगर पेटीएम के जरिए प्रीपेड रिचार्ज करते हैं तो 15 रुपए का सीधा कैशबैक मिलेगा। ये जानकारी ऑपरेटर ने वेबासइट आइडिया सेल्युलर डॉट कॉम पर दी है। ये ऑफर माय ऑइडिया एप भी उपलब्ध है। हालांकि यहां आपको कम से कम 199 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। वेबसाइट के मुताबिक प्रीपेड प्लान का यह ऑफर 20 अक्टूबर, 2018 तक है।

यहां बता दें कि इस सप्ताह वोडाफोन आइडिया ने सिटी बैंक संग पार्टनरशिप की घोषणा की थी। इसके तहत कंपनी ने घोषणा की कि वह अपने पोस्टपेड ग्राहकों को मासिक बिल पर पसाच पर्सेट की छूट देगी। हालांकि इसका लाफ उठाने के लिए ग्राहक को नए सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। कार्ड जारी होने के 60 दिन के भीतर 6,000 रुपए खर्च करने होंगे। ये जानकारी कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App