ताज़ा खबर
 

Jio से मुकाबले के लिए आइडिया दे रहा है बंपर डेटा, मात्र 256 में मिलेगा 10 जीबी हाई स्पीड डेटा

इससे पहले आइडिया द्वारा अपने कस्टमर्स को 22 रुपए प्रति घंटे के डाटा पैक को लेकर मैसेज भेजने की रिपोर्ट भी सामने आई थी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 3G/4G डेटा दिया जाएगा जो कि वोडोफोन के ऑफर के समान ही है।

आइडिया अपने कस्टमर्स को बंपर डेटा ऑफर दे रहा है।

रिलायंस Jio को टक्कर देने के लिए देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी आइडिया अपने कस्टमर्स को बंपर डेटा ऑफर दे रहा है। TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक इस ऑफर के तहत चुनिंदा ग्राहकों को 256 रुपए में 10 जीबी 3G/4G डेटा दे रही है। रिपोर्ट के मुताबिक आइडिया अपने चुनिंदा ग्राहक 31 मार्च तक तीन बार इस प्लान के तहत रिचार्ज करवा सकते हैं। इस पैक की वैधता (Validity) 28 दिन है।

आइडिया का एक और ऑफर है जिसके तहत कंपनी ग्राहकों को 154 रुपए में 5 जीबी 3G/4G डेटा दे रही है। यह ऑफर एयरटेल के ऑफर की तरह ही है। एयरटेल अपने ग्राहकों को 149 रुपए 4जीबी डेटा का ऑफर दे रही है। हाल ही में आदित्य बिड़ला ग्रुप के स्वामित्व वाली आइडिया ने दो नए प्लान 499 रुपए और 999 रुपए में पेश किया था। इसके तहत ग्राहकों को अनलिमिडेट कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स दे रही है। साल 2017 के अंत तक आइडिया अपनी VoLTE सर्विस लॉन्च करने की तैयारी है।

इससे पहले आइडिया द्वारा अपने कस्टमर्स को 22 रुपए प्रति घंटे के डाटा पैक को लेकर मैसेज भेजने की रिपोर्ट भी सामने आई थी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 3G/4G डेटा दिया जाएगा जो कि वोडोफोन के ऑफर के समान ही है। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉर्ट पोस्ट किया था जिसमें आइडिया के एक घंटे के पैक की कीमत 14 रुपए बताई गई थी और कहा गया था कि यह पैक 19 जनवरी से शुरू हो रहा है। हालांकि, उस पर दिया USSD कोड काम नहीं कर रहा था।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही सरकारी टेलिकॉम कंपनी कंपनी बीएसएनएल ने अपनी 3G मोबाइल इंटरनेट दर में लगभग तीन चौथाई कटौती करने की घोषणा की। इस कटौती से कंपनी के एक विशेष पैक में एक जीबी डेटा की लागत 36 रुपये तक कम हो गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि उसने ‘बाजार में उपलब्ध मौजूदा डेटा एसटीवी पर चार गुना अतिरिक्त डेटा की पेशकश करने का फैसला किया है।’ इसके अनुसार 291 रुपये के प्लान में अब ग्राहक को 28 दिन की वैधता के साथ 8जीबी डेटा मिलेगा। वहीं पहले इसमें 2जीबी डेटा था। वहीं 78 रुपये के प्लान में दोगुना डेटा 2जीबी मिलेगा। बीएसएनएल ने कहा कि इन ऑफर्स के तहत वह अपने ग्राहकों को 36 रुपए प्रति जीबी डेटा दे रहा है जो कि वर्तमान समय में इंडस्ट्री में उपलब्ध सस्ते प्लान में से एक है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 8 फरवरी से काम करना बंद कर देगा Gmail, जानिए चालू रखने का तरीका
2 सावधान: एक ही मोबाइल को कई लोग करते हैं इस्तेमाल तो पैदा हो सकता है ये खतरा
3 Gionee S9, Honor 8, LG V20… जानिए 2017 के इन 5 स्मार्टफोन्स के फीचर्स ताकी आप चुन सकें बेहतर
ये पढ़ा क्या?
X