ताज़ा खबर
 

वोडाफोन के बाद IDEA का ऑफर, 396 रुपये में दे रही 70 दिन के लिए 70GB डेटा के साथ बहुत कुछ

IDEA Offer: इस ऑफर के तहत यूजर को रोजाना 1GB डेटा दिया जाएगा।

आईडिया को 396 वाले इस प्लान में आईडिया से आईडिया पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जा रही है।

आईडिया ने रिलायंस जियो को टक्कर देने को अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान निकाला है। इस प्लान के तहत आईडिया यूजर्स को 396 रुपये में 70 GB डेटा मिलेगा। वहीं प्लान की वैलिडिटी भी 70 दिन की होगी। कंपनी के मुताबिक यह डेटा 3जी होगा। इस प्लान के तहत रोजान 1GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में आईडिया से आईडिया पर अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकेंगे। वहीं दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3,000 मिनट मिलेंगे। इनकी वैलिडिटी 70 दिन होगी। इन 3,000 मिनट्स का इस्तेमाल करने की भी एक लिमिट है। रोजाना 300 मिनट से ज्यादा फ्री मिनट्स का इस्तेमाल नहीं कर सकते। वहीं पूरे सप्ताह में 1,200 मिनट ही इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर यह लिमिट खत्म हो जाती है तो इसके बाद कॉल करने का चार्ज देना होगा।

आइडिया 396 रुपये वाले पैक को एसएमएस के माध्यम से प्रमोट नहीं कर रही है। इसलिए लोगों को इस ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। अगर किसी को अपने नंबर पर इस ऑफर की जानकारी लेनी है तो उसके लिए आपको आईडिया के कस्टमर केयर पर कॉल करनी होगी। वहीं से आपको अपने नंबर पर इस ऑफर के बारे में पता चल सकता है। साथ ही इस बात का ध्यान रखें कि जिस दिन आप कस्टमर केयर कॉल करें उसी दिन रात 11:59 बजे तक रिचार्ज करा लें। ऐसा भी हो सकता है कि ऑफर अगले दिन न मिले या फिर कस्टमर केयर पर पूछ लें कि कब तक रिचार्ज कराने पर यह ऑफर मिलेगा।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback

हाल ही में वोडाफोन इंडिया ने नया प्लान जारी किया है जिसकी कीमत 786 रुपये है। इस प्लान में कंपनी 25 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। ये प्लान कंपनी ने असम और नार्थ-इस्ट क्षेत्र के लिए निकाला है। आईडिया का यह ऑफर ऐसे वक्त पर आया है जब रिलायंस जियो धन धना धन ऑफर और समर सरप्राइज ऑफर अपने आखिरी फेज में हैं। हालांकि, जियो नेटवर्क पर अब भी ग्राहक धन धना धन ऑफर का फायदा पा रहे हैं। ऐसा लगता है कि नए रीचार्ज पैक के जरिए आइडिया अपने ग्राहकों को रिलायंस जियो नेटवर्क में पोर्ट करने से रोकना चाहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App