ताज़ा खबर
 

और तेज हुआ Price War: Idea ने तीन दिन में दूसरी बार सस्ता किया नेट पैक, जानिए कितनी हुई कटौती

इससे पहले 15 जुलाई को Idea Cellular ने और 17 को Airtel ने अपने Data packs में कटौती की थी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतिकात्मक तौर पर। (Photo: Idea cellular)

टेलीकॉम ऑपरेटर आइडिया ने तीन दिन में दूसरी बार अपने डेटा पैक्स की कीमतों में कटौती कर दी है। इसे रिलायंल जियो की लॉन्चिंग से पहले टेलीकॉम कंपनियों में चल रहे प्राइस वॉर के रूप में देखा जा रहा है। Idea Cellular ने आज अपनी 4जी और 3जी इंटरनेट प्लान्स में 67 फीसदी की कटौती कर दी है।

Iphone पर भी मिलेगा Reliance Jio 4जी और अन्य सुविधाओं का लाभ, जानिए कैसे

इससे पहले आइडिया ने 15 जुलाई को 45 फीसदी की कटौती की थी। जिसके बाद रविवार को भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने डेटा पैक्स में 67 फीसदी की कटौती कर दी। सोमवार को आइडिया ने भी भारती एयरलेट से मुकाबला करने के लिए 67 फीसदी की ही कटौती की है।

80 रुपये में 1 जीबी डेटा पैक देगी Reliance, 15 अगस्त से शूरू होगी Jio

आइडिया ने बताया कि ”कंपनी ने अब अपने 4जी और 3जी के बड़े पैक्स में 67 फीसदी की कटौती कर दी है। इससे 2 जीबी से 10 जीबी तक का डेटा यूज करने वाले ग्राहकों को फायदा होगा।” नए प्लान्स के अनुसार अब 10 जीबी का 3जी/4जी डेटा मात्र 990 रुपए में मिलेगा। इसके आलावा 2 जीबी डेटा पैक के दाम 449 रुपए से घटाकर अब 349 रुपए कर दिए हैं। आइडिया यूजर्स को अब 5 जीबी का 3जी/4जी डेटा मात्र 649 रुपए में मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App