ताज़ा खबर
 

साइज में छोटी मगर फीचर्स दमदार! 2018 Hyundai Santro का इन कारों से होगा मुकाबला

हुंडई ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस तरह की खबरें हैं कि हुंडई अपनी इस नई कार की टेस्टिंग कर रही है, जिसके अक्टूबर, 2018 में लॉन्च होने की उम्मीद है।

अक्टूबर तक लॉन्च हो सकती है हुंडई की यह नई कार। (image source-Facebook)

यदि आप एक नई और छोटी कार लेने की योजना बना रहे हैं तो हुंडई कुछ ऐसा ला रही है, जो आपको पसंद आ सकता है। दरअसल हुंडई जल्द ही सेंट्रो का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है, जो कि कुछ ही महीनों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि हुंडई ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस तरह की खबरें हैं कि हुंडई अपनी इस नई कार की टेस्टिंग कर रही है और माना जा रहा है कि यह सेंट्रो का नया मॉडल हो सकता है।

हुंडई के सूत्रों के अनुसार, यह छोटी कार अक्टूबर, 2018 में लॉन्च हो सकती है। माना जा रहा है कि हुंडई के ब्रिलियंट मूवमेंट कैंपेन के अंत में इस कार की लॉन्चिंग हो सकती है। कुछ लोगों का कहना है कि यह लॉन्चिंग सितंबर में भी हो सकती है, क्योंकि 23 सितंबर को हुंडई भारत में अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रही है। कार की खासियत की बात करें तो सेंट्रो के इस नए मॉडल में 1.0 लीटर का थ्री-सिलेंडर इंजन होगा। कार की मोटर 66पीएस पावर के साथ और 95एनएम टोरक्यू से लैस होगी। हुंडई ने भी इस बात की पुष्टि की है कि मैन्युल ट्रांसमिशन के स्थान पर नई कार में ऑटोमेटिड मैन्युल ट्रांसमिशन का इस्तेमाल होगा। खबर है कि नई कार डीजल वैरिएंट नहीं होगी।

HOT DEALS
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

hyundai new hatchback car

डिजाइन की बात करें तो नई कार सेंट्रो का टिपिकल लुक लिए होगी। स्पाई शॉट और टैलबॉय डिजाइन की मदद से कार को फ्रेश लुक देने की कोशिश की गई है। कार में व्हील कैप के साथ 14 इंच के टायर होंगे। गौरतलब है कि हैचबैक कारों के सेगमेंट में हुंडई को मारुति वैगनआर, सिलेरियो और टाटा टियागो जैसी कारों से कड़ी चुनौती मिल रही है। माना जा रहा है कि हुंडई के नए मॉडल की कीमत 3.5 लाख से 6 लाख के बीच हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App