ताज़ा खबर
 

HTC लाया बजट स्मार्टफोन, इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले और 4000mAh की बैटरी

HTC ने अपना नया स्मार्टफोन HTC Wildfire E3 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में बड़ी डिस्प्ले और पांच कैमरे मिलेंगे। साथ ही इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है।

HTC Wildfire E3 लॉन्च। (फोटोः एचटीसी वेबसाइट)

HTC ने अपना नया बजट स्मार्टफोन HTC Wildfire E3 को लॉन्च कर दिया है। यह फोन बीते साल रूस में लॉन्च किए गए HTC Wildfire E2 का अपग्रेड वेरियंट है। इसमें 4000mAh की बैटरी, बड़ी डिस्प्ले और बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप है। साथ ही इसको दो वेरियंट में लॉन्च किया है।

HTC Wildfire E3 स्पेसिफिकेशन

एचटीसी के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1,560 पिक्सल है। इसका 88 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो है। यह फोन MediaTek Helio P22 (MT6762) प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। साथ ही इसमें 128जीबी का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं।

HTC Wildfire E3 का कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो एचटीसी के इस फोन के बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। जबकि सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दियाहै।

HTC Wildfire E3 कीमत

HTC Wildfire E3 को दो वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें से एक 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जबकि दूसरा 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। हालांकि ऑफिशियल वेबसाइट पर कीमत की जानकारी नहीं है लेकिन गिज्मोचाइन के मुताबिक, इसकी कीमत करीब 13,000 रुपये होगी। अभी इसे रूस में लॉन्च किया है।

HTC Wildfire E3 अन्य फीचर्स

एचटीसी के इस फोन में 4,000mAh की बैटरी है, जो 10वाट के फास्ट चार्जर के साथ आती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल बैंड वाईफाई, 4G, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया है।

Next Stories
1 टीशर्ट पहनकर सदन में पहुंचे कांग्रेस विधायक, स्पीकर ने डांटकर बाहर निकाला
2 किसान संगठन के अध्यक्ष ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन करने वालों को कांग्रेस ने खरीदा, हो रही फंडिंग
3 बंगाल चुनावः बाल पकड़ TMC वालों ने मुझे घर के बाहर तक खींचा…की पिटाई- BJP कार्यकर्ता की पत्नी का आरोप, तृणमूल ने कहा- ये झूठ
यह पढ़ा क्या?
X