ताज़ा खबर
 

Automatic call recorder: आप अपने स्मार्टफोन में ऐसे कर सकते हैं कॉल रिकॉर्ड, इसके बडे़ फायदे हैं

Automatic Call Recorder: आपको अपनी फोन कॉल्स का रिकॉर्ड कई बार किसी को दिखाना पड़ता है, फिर चाहे कोई पुलिस केस हो, ऑफिस में कोई इशू या फिर किसी से कोई धमकी मिल रही हो यानि कारण चाहें पर्सनल हो।

automatic call recorder app, recording call, how to record a call, latest call recorder, automatic call recorder, best call recorder, call recording apps, free call recorder call recording apps, record a call, automatic call recorder, Tech News, Hindi Tech News apps technology hindi news,बिना किसी को बताएं कॉल रिकॉर्ड करना ठीक नहीं है,लेकिन खुद की सुरक्षा के लिए कई बार ऐसा करना मजबूरी भी हो जाती है।

कई बार हम फोन पर बात करते करते भूल जाते हैं कि हमने क्या बात की थी। अगर किसी चीज का नाम आता है तो उसे भी भूल जाते हैं और उसके लिए हमें दोबारा कॉल करना पड़ता है। आप इससे आसानी से छुटकारा पा सकते हैं। इसके लिए आपको अलग से कुछ नहीं करना है और हां सबसे जरूरी बात कि इसके लिए कोई फीस भी नहीं देनी है यह सुविधा एकदम फ्री है। फोन पर बात करते वक्त बात को रिकॉर्ड करना है, आप ऐसा आसानी से कर सकते हैं। इसके लिए कोई चार्ज भी नहीं देना पड़ेगा।

आप जब चाहें तब उस कॉल की रिकॉर्डिंग को सुन सकते हैं। इससे आपको कई फायदे होंगे। एक तो आप किसी की भी बात को कभी भी सुन सकते हैं। कई बार क्या होता है कि फोन पर लोग कुछ बात और बोल जाते हैं और सामने कुछ और कहने लगते हैं तो आप किसी को भी रिकॉर्ड की हुई बात को कभी भी सुना सकते हैं।

बहुत बार जिंदगी में ऐसे मौके आते है जब आपको अपनी फोन कॉल्स का रिकॉर्ड किसी को दिखाना पड़ता है, फिर चाहे कोई पुलिस केस हो, ऑफिस में कोई इशू या फिर किसी से कोई धमकी मिल रही हो यानि कारण चाहें पर्सनल हो या प्रोफेशनल बहुत बार कॉल रिकॉर्ड करना निहायत जरूरी हो जाता है, हालांकि बिना किसी को बताएं कॉल रिकॉर्ड करना ठीक नहीं है,लेकिन खुद की सुरक्षा के लिए कई बार ऐसा करना मजबूरी भी हो जाती है। ऐसा करने के लिए आपको कॉल रिकॉर्डर ऐप्स की जरूरत पड़ेगी। आप यहां क्लिक करके अपने स्मार्टफोन में इन सभी सुविधाओं का मजा फ्री में ले सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IRCTC: Indian Railway ने रद्द कर दीं 282 ट्रेन, 80 के बदल डाले रूट
2 रेलवे ने रद्द कर दीं 181 ट्रेन, 70 के रूट बदले
3 IRCTC: Indian Railway ने रद्द कर दीं अपनी 295 ट्रेन, 100 से ज्यादा के बदल दिए रूट