ताज़ा खबर
 

Reliance Jio यूजर अब ATM से भी कर सकेंगे रीचार्ज, जानें पूरा तरीका

Reliance Jio Prepaid Mobile Number Recharge via ATM: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए शुरू की एक नई सेवा। जानें जरूरी डिटेल्स।

Author Edited By Tarun Chadha Published on: March 30, 2020 2:10 PM
Reliance Jio Prepaid Mobile Number Rechargeप्रतीकात्मक तस्वीर।

Reliance Jio Prepaid Mobile Number Recharge: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए प्रीपेड मोबाइल नंबर को एटीएम द्वारा रीचार्ज करने की सुविधा उपलब्ध करा दी है। Jio ने इस खास सेवा को अपने यूजर्स के लिए हाल ही में शुरू किया है, कंपनी ने जानकारी दी है कि जियो यूजर अपने लोकेशन के पास मौजूद एटीएम से अपने जियो नंबर को रीचार्ज करा सकेंगे।

रिलायंस जियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी को साझा किया है। Reliance Jio ने बताया कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI), एक्सिस बैंक (Axis Bank), आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank), एचडीएफसी (HDFC Bank), आईडीबीआई (IDBI), डीसीबी, AUF और Standard Chartered Bank के एटीएम पर यह सुविधा उपलब्ध है।

Jio Prepaid Mobile Number Recharge via ATM: ऐसे करें रीचार्ज

अगर आप भी अपने रिलायंस जियो प्रीपेड मोबाइल नंबर को एटीएम के माध्यम से रीचार्ज करना चाहते हैं तो आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि इसके लिए आपकौ कौन-कौन से स्टेप्स को ध्यान में रखना है।

1) सबसे पहले कार्ड को एटीएम मशीन में लगाएं।
2) इसके बाद मैन्यू में जाकर रीचार्ज ऑप्शन का चुनाव करें।
3) इसके बाद जियो यूजर को अपना मोबाइल नंबर डालना होगा।
4) मोबाइल नंबर डालने के बाद एटीएम पिन नंबर डालें।
6) पिन नंबर डालने के बाद रीचार्ज अमाउंट डालना है।

रीचार्ज की राशि डालने के बाद एंटर बटन को दबाएं। ऐसा करने के बाद आपके अकाउंट से पैसे कट जांगे और आपके मोबाइल नंबर पर रीचार्ज का मैसेज मिलेगा।

हाल ही में रिलायंस जियो ने बताया था अपने सेवा क्षेत्रों में रहने वाले यूजर्स को #CoronaHaaregaIndiaJeetega पहल के तहत फ्री में 10Mbps की स्पीड के साथ बेसिक Jio Fiber Broadband कनेक्टिविटी मुहैया कराएगी। अगर आप भी इस बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

100 रुपये से कम में Vodafone दे रही डेटा और टॉकटाइम, 56 दिनों की वैलिडिटी भी

BSNL यूजर्स को झटका, इन 6 प्लान्स में हुआ बड़ा बदलाव, जानें जरूरी डिटेल्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 WhatsApp में हुआ बड़ा बदलाव, अब स्टेटस पर नहीं लगा पाएंगे 30 सेकेंड का वीडियो
2 100 रुपये से कम में Vodafone दे रही डेटा और टॉकटाइम, 56 दिनों की वैलिडिटी भी
3 Realme 6 Pro vs Redmi Note 9 Pro: जानें, कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार