scorecardresearch

Tata Sky का धमाका ऑफर: फ्री में HD सेट टॉप बॉक्स दे रही कंपनी! जानें- आप कैसे ले सकते हैं फायदा?

टाटा स्काई इसके अलावा एक और ऑफर दे रही है, जिसके तहत यह बॉक्स 1499 में लिया जा सकता है। इस ऑफर में एक कूपन कोड मिलता है, जिसकी मदद से उपभोक्ता 150 रुपए की छूट पा सकेंगे।

tata sky, tech news, utility news
टाटा स्काई का डिश एंटीना। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

देश में डायरेक्ट ब्रॉडकास्ट सैटेलाइट सर्विस मुहैया कराने वाली टाटा स्काई (Tata Sky) का त्यौहारी सीजन के मद्देनजर फिलहाल धमाका ऑफर चल रहा है। कंपनी के इस ऑफर के तहत मुफ्त में एचडी (हाई डेफिनेशन) सेट टॉप बॉक्स दिया जा रहा है। हालांकि, इसका फायदा पाने के लिए कुछ नियम शर्तें भी हैं। आइए जानते हैं डिटेल्स:

धमाका ऑफर के तहत टाटा स्काई का एचडी सेट टॉप बॉक्स बिल्कुल मुफ्त में हासिल किया जा सकता है। पर ग्राहक को चार हजार रुपए का पेमेंट करना होगा, जिसके बाद पूरी रकम उसके टाटा स्काई अकाउंट में जोड़ दी जाएगी। इन रुपयों के जरिए वह अपने पसंदीदा चैनल्स को देख पाएंगे।

कैसे मुफ्त में मिलेगा एचडी सेट टॉप बॉक्स?: सबसे पहले उपभोक्ता को चार हजार रुपए की वनटाइम पेमेंट करनी पड़ेगी। टाटा स्काई का इसके बाद अकाउंट एक्टिव होगा, जिसमें कंपनी की ओर से इतने ही रुपए (चार हजार) की वैल्यू ऐड कर दी जाएगी। आगे आपके पैक्स/चैनल्स के मासिक प्लान का जो भी सबस्क्रिप्शन होगा, उसके लिए रकम इन्हीं 4000 रुपए में से काटी जाती रहेगी। अच्छी बात यह है कि जब तक यह रकम चलती रहेगी, तब तक यूजर को रीचार्ज करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। हालांकि, ऑफर के तहत मिलने वाली वैल्यू को सिर्फ मंथली पैक पर भुनाया जा सकेगा। वह अर्ध-वार्षिक और वार्षिक रीचार्जेज पर मान्य नहीं होगी।

यह भी है ऑफरः टाटा स्काई इसके अलावा एक और ऑफर दे रही है, जिसके तहत यह बॉक्स 1499 में लिया जा सकता है। हालांकि, इसमें मंथली पैक की रकम शामिल नहीं है और वह आपको अलग से चुकानी होगी। वैसे, इस ऑफर में एक कूपन कोड मिलता है, जिसकी मदद से उपभोक्ता 150 रुपए की छूट पा सकेंगे।

ऑनलाइन भी ले सकते हैं कनेक्शनः टाटा स्काई का कनेक्शन ऑनलाइन लेने के लिए आपको tatasky.com की वेबसाइट पर जाना होगा। वहां अपना नाम और नंबर आदि डिटेल्स देकर आप पांच चरण (अबाउट यू, कनेक्शन, पैक, पेमेंट और इंस्टॉलेशन) में इस प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट