ताज़ा खबर
 

ऐसे लगाइये अपने स्मार्टफोन को काम पर, वीडियो, फोटो, स्टेट्स सब डालने के रुपए मिलेंगे

4Fun: ट्विटर पर किसी को फॉलो करते हैं या फेसबुक पर किसी को फ्रेंड बनाते हैं तो उनके अपडेट्स मिलते रहते हैं वैसे ही आप 4Fun पर किसी को फॉलो कर सकते हैं और उनके अपडेट पा सकते हैं।

Author Updated: December 7, 2019 11:15 AM
इस ऐप का मालिकान 4fun Media के पास है। कंपनी ने इस ऐप को 14 फरवरी 2004 को लॉन्च किया था

सोशल मीडिया का क्रेज लगातार बढ़ रहा है। यह लोगों के लिए टाइम-पास है तो कमाई का जरिया भी बनता जा रहा है। इसके जरिए अलग-अलग तरीके से कमाई की जा सकती है। कई ऐप भी अपना कारोबार बढ़ाने के लिए यूजर्स को कमाई के मौके दे रही हैं। ऐसा ही एक ऐप है 4Fun। ट्विटर पर किसी को फॉलो करते हैं या फेसबुक पर किसी को फ्रेंड बनाते हैं तो उनके अपडेट्स मिलते रहते हैं वैसे ही आप 4Fun पर किसी को फॉलो कर सकते हैं और उनके अपडेट पा सकते हैं।

कैसे कर सकते हैं कमाई: इससे कमाई करने के लिए आपको अलग से कुछ नहीं करना है। अगर आप कहीं घूमने जाते हैं या आपको किसी विषय पर अच्छा ज्ञान है तो उसका वीडियो बनाकर आप 4 फन पर शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा आप अगर इस ऐप को अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे तो भी आपकी कमाई बढ़ेगी। इससे कमाई करने की कोई सीमा नहीं है। इससे की गई कमाई सीधे आपके पेटीएम अकाउंट में आएगी। इसमें से रुपए निकालने का तरीका भी बहुत आसान है। इस लिंक पर https://4funindia.com/v2/27778816/7 से आप इस ऐप को इंस्टॉल कर सकते हैं। इस लिंक को जब आप अपने फोन के ब्राउजर में खोलेंगे तो आप इस ऐप को अपने फोन में इंस्टॉल कर पाएंगे। तो आपको 50 रुपए का बोनस तुरंत मिल जाएंगे। लिंक पर क्लिक करने के बाद अगर आपके फोन पर Your Connection Is not Private आता है तो घबराना नहीं है। इसमें सबसे नीचे एडवांस आ रहा होगा उसपर क्लिक करना है। उसपर क्लिक करने के बाद Proceed to 4funindia.com आएगा उस पर क्लिक करते ही आप ऐप को डाउनलोड कर पाएंगे।

कितना भरोसेमंद है ऐप: गूगल प्ले स्टोर पर अब तक इस ऐप को 1 करोड़ से ज्यादा लोग इंस्टॉल कर चुके हैं। वहीं इसके करीब 3 लाख रिव्यू भी प्ले स्टोर पर मौजूद हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इसकी रेटिंग 4.4 है। जोकि बहुत ही अच्छी मानी जाती है। ऐप में यूजर्स के रिव्यू की बात करें तो इसमें यूजर्स का कहना है कि ऐप का यूजर इंटरफेस अच्छा है। ऐप को चलाना आसान है। इसका पूरा प्रोसेस आसानी से समझ में आता है। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इस ऐप का कोई कस्टमर केयर नहीं है इसलिए कई बार किसी समस्या का समाधान होने में समय लगता है।

ऐप की डिटेल: इस ऐप का मालिकान 4fun Media के पास है। कंपनी ने इस ऐप को 14 फरवरी 2004 को लॉन्च किया था। इस ऐप को हाल ही में 13 नवंबर 2019 को अपडेट किया गया है। इस ऐफ के 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड्स हैं। 4fun ऐप को चलाने के लिए कम से कम 4.3 या इससे ऊपर का एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम चाहिए। इसका करंट वर्जन 3.78 है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Reliance Jio की बराबरी में Bharti Airtel, सभी 22 टेलिकॉम सर्किल में Airtel VoLTE लाइव, सपोर्ट करेंगे 250 तरह के स्मार्टफोन्स!
2 WhatsApp लाने जा रहा है नया फीचर ‘डार्क मोड!’ iPhone यूजर्स को जल्द मिलेगी सुविधा, एंड्रॉयड यूजर्स को इंतजार
3 Reliance Jio की बराबरी में Bharti Airtel, सभी 22 टेलिकॉम सर्किल में Airtel VoLTE लाइव, सपोर्ट करेंगे 250 तरह के स्मार्टफोन्स!
जस्‍ट नाउ
X