scorecardresearch

64MP कैमरा और 6GB रैम वाला स्‍मार्टफोन हुआ लॉन्‍च, 10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे तक चलती है बैटरी

Honor कंपनी ने अपना एक धांसू फोन मार्केट में उतारा है, जो 10 मिनट के चार्ज में 3 घंंटे का प्‍लेबैक देती है और साथ में 64 मेगापिक्‍सल का कैमरा और 2 जीबी का वर्चुअल रैम दे रही है।

64MP कैमरा और 6GB रैम वाला स्‍मार्टफोन हुआ लॉन्‍च, 10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे तक चलती है बैटरी
इस फोन में आपको 6 जीबी रैम के साथ 2 जीबी अतिरिक्‍त रैम का भी विकल्‍प, साथ ही फास्‍ट चार्जिंग के साथ दमदार कैमरा भी (फोटो सोर्स- हॉनर)

स्‍मार्टफोन निर्माता Honor ने मिड रेंज में Honor X8 को लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन की खासियत है कि यह फोन 64MP कैमरा के साथ कई शानदार फीचर्स दे रहा है, जो लोगों को आकर्षित कर सकता है। यह स्‍मार्टफोन सिर्फ 10 मिनट में 3 घंटे तक चलाने के लिए बैटरी का चार्ज कर सकता है। आइए जानते हैं इस फोन की पूरी डिटेल्‍स।

Honor X8 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
हॉनर X8 में 6.7 इंच की एलसीडी स्क्रीन है, जो 1080 x 2388 पिक्सल का पूर्ण एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज ताज़ा दर देती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.6% है। इसका प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 680 पर संचालित है। Honor X8 में 6GB रैम दिया जा रहा है। साथ ही 2 जीबी वर्चुअल रैम को जोड़ा जा सकता है। वहीं स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128GB दिया गया है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलता है।

Honor X8 कैमरा
इस स्‍मार्टफोन में एक अच्‍छे क्‍वालिटी का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 64MP का प्राइ‍मरी कैमरा, 5MP का अल्‍ट्रावाइड कैमरा, 2MP का डप्‍थ सेंसर और 2MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है। जबकि फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 16 MP का सेल्‍फी और वीडियो कॉल के लिए कैमरा दिया गया है।

10 मिनट में 3 घंटे का प्‍लेबैक
Honor X8 में 4,000mAh की बैटरी दी जाती है, जो 22.5W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का कहना है कि यह फोन 10 मिनट के चार्ज पर 3 घंटे का प्‍लेबैक दे सकती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो हैंडसेट में डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एआई फेस अनलॉक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी अन्य सुविधाएं दी गई हैं।

कितनी है कीमत
कंपनी की ओर से Honor X8 कीमत की अभी पुष्टि नहीं की गई है। इसे जल्द ही बिक्री के लिए मध्य पूर्व, अफ्रीका और यूरोप जैसे बाजारों में लाया जा सकता है। जिसके बाद इसे भारत में भी पेश किया जाएगा। इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो यह टाइटेनियम सिल्वर, मिडनाइट ब्लैक और ओशन ब्लू रंगों में उपलब्‍ध होगा।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.