ताज़ा खबर
 

Honor V40 leak: लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीर, प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Honor V40 के लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें लीक हो चुकी हैं। इतना ही नहीं वीबो पर इसकी संभावित कीमतें भी देखी जा सकती हैं।

Honor, Honor V40 leaked renders leaked, Honor V 40 expected specifications, ,Honor Smartphone की यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Honor V40 official renders leak: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर (Honor) ने बीते महीने ऐलान किया था कि वह 18 जनवरी को अपना लेटेस्ट फोन Honor V40 लॉन्च करेगी। लेकिन बीते सप्ताह कंपनी ने जानकारी दी थी कि अब वह Honor V40 की लॉन्चिंग आगे बढ़ा रही है, जिसके बाद इसकी लॉन्चिंग 22 जनवरी को होगी। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की तस्वीर, हैंड्स ऑन इमेज, प्राइस और कई स्पेफिकेशन और फीचर्स लीक हो चुके हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में।

लीक तस्वीरों में Honor V40 का पूरा डिजाइन आसानी से देखा जा सकता है। यह फोन राउंड एज के साथ आएगा। इसमें डुअल टोन डिजाइन देखने को मिलेगा। यह एक फोन प्रीमियम स्मार्टफोन हो सकता है। साथ ही फ्रंट पर डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप हो सकता है।

Honor V40 price
Honor V40 मोबाइल की कीमतों को लेकर भी कुछ जानकारियां सामने आ चुकी हैं, जो चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर शेयर हो रही हैं। इस लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन 3999 युआन (लगभग 45 हजार रुपये) कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ऑरेंज कलर में उपलब्ध होगा।

Honor V40 feature and specifications (expected)
हॉनर वी40 लॉन्चिंग से पहले ही एक चीनी रिटेलर्स साइट पर लिस्टेड हो गया है। लीक रेंडर्स से पता चलता है कि इसके फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगी क्योंकि इसके टॉप लेफ्ट में Pill शेप कटआउट दिया गया है, जो अभी तक डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप कि लिए इस्तेमाल किया जाता है। फोन का डिस्प्ले कर्व्ड होगा। इस फोन का डिस्प्ले 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का लेटेस्ट प्रोसेसर मीडिया टेक डाइमेंसिटी 1000+ चिपसेट दिया जा सकता है।

Honor V40 camera (expected)
बैक पैनल पर मौजूद कैमरा सेटअप की बात करें तो लीक्स फोटो से पता चलता है कि बैक पैनल पर रेक्टेंगुलर शेप्ड दिया गया है, जिसमें तीन कैमरों का सेटअप, लेजर ऑटोफोकस मिलेगा। यह कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल + 8मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का होगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी मिल सकता है, जिसमें 66W का फास्ट चार्जर होगा। इसमें 50W की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल सकता है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Next Stories
1 Oppo Reno 5 Pro 5G भारत में लॉन्च, 35990 में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
2 Xiaomi Redmi K40 Series के दो फोन में आएगा स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, जानें कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन
3 Jio, Vodafone idea और Airtel के इन प्लान्स में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डाटा
आज का राशिफल
X