Honor V40 Lite Luxury Edition 23 मार्च को होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा 65W का फास्ट चार्जर

Honor V40 Lite Luxury Edition इस महीने 23 मार्च को लॉन्च होगा। इसमें कई दमदार फीचर्स और बेहतर डिजाइन देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 64MP का कैमरा, कर्व्ड डिस्प्ले और 65वाट का चार्जर देखने को मिलेगा।

Honor upcoming phone, Honor news, Honor smartphoneHonor V40 Lite Luxury Edition इस महीने 65वाट के चार्जर के साथ होगा लॉन्च। प्रतीकात्मक फोटो (फोटोः हॉनर वेबसाइट)

Honor V40 Lite Luxury Edition लेटेस्ट फीचर्स और दमदार डिजाइन के साथ दस्तक देने को तैयार है। इस फोन की लॉन्चिंग 23 मार्च को होगी, जिसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर दी गई है। साथ ही यह मोबाइल फोन 65वाट के चार्जर के साथ आएगा, इस जानकारी को कंपनी ने कंफर्म किया है। इस चार्जर की मदद से फोन तेजी से चार्ज होगा और यह इसकी यूएसपी भी हो सकती है। साथ ही कंपनी ने डिजाइन की भी जानकारी दी है।

Honor V40 Lite Luxury Edition स्पेसिफिकेशन

हॉनर का यह स्मार्टफोन में 6.57 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल होगा। साथ ही इसमें फ्रंट पर पंच होल कटआउट होगा, जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह डिस्प्ले 90hz की रिफ्रेश रेट के साथ दस्तक देगी।

Honor V40 Lite Luxury Edition कैमरा

Honor V40 Lite Luxury Edition में रियर में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं, जिनमें से एक डेप्थ सेंसर और दूसरा मैक्रो सेंसर होगा। साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Honor अन्य फोन पर भी कर रहा है काम

Huawei से अलग होकर एक स्वतंत्र ब्रैंड के रूप में तैयार हो रहा Honor जल्द ही अपने नए डिवाइसों को लॉन्च करेगा, जो मिड रेंज के होंगे। Honor 10A, Honor V40 Lite और Honor 40 series मोबाइल्स के साथ जल्द दस्तक देगा। Honor V7 टैब भी लॉन्च करेगा। जल्द ही इन्हें ऑफिशियली लॉन्च किया जाएगा।

प्रीमियम सेगमेंट का टैब भी देगा दस्तक

Honor V7 टैबलेट भी जल्द ही दस्तक देगा, जिसकी जानकारी हाल ही के दिनों में सामने आई थी। यह टैबलेट प्रीमियम सेगमेंट का होगा। इस टैबलेट में Huawei का Kirin 985 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

Next Stories
1 कार हो गई है 15 साल पुरानी तो सरकार वसूलेगी आठ गुना ज़्यादा तक रजिस्ट्रेशन फी
2 पुराना फोन, टैब और लैपटॉप बेचते समय इन 3 बातों का रखें ध्यान, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान
3 बंगाल: चोटिल CM ममता पर BJP नेताओं का कटाक्ष, कोलकाता में निकाली व्हीलचेयर रैली
यह पढ़ा क्या?
X