ताज़ा खबर
 

Flipkart पर Honor 9X का टीजर: 14 को आएगा 16MP सेल्फी कैमरे वाला हॉनर फोन

Honor 9X, Flipkart, Honor 9X Launch Date in India, Honor 9X Price: Huawei के सब-ब्रांड हॉनर भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन हॉनर 9एक्स लॉन्च करने वाली है। फ्लिपकार्ट पर एक टीज़र भी जारी किया गया है। जानें आगामी स्मार्टफोन के बारे में।

Honor 9X Launch Date: हॉनर 9एक्स कैमरा की मिली जानकारी

Honor 9X Launch Date in India: Huawei का सब-ब्रांड हॉनर के आगामी हॉनर 9एक्स स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख सामने आ गई है। आगामी Honor 9X को भारत में 14 जनवरी 2020 को लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि हॉनर 9एक्स पहले ही चीन में उपलब्ध है और भारतीय मार्केट में समान वेरिएंट को उतारे जाने की उम्मीद है। आधिकारिक लॉन्च से पहले Honor 9X Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है।

इसका मतलब लॉन्च के बाद हॉनर 9एक्स फ्लिपकार्ट के अलावा Honor के ऑनलाइन स्टोर पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Flipkart पर जारी टीज़र से कुछ Honor 9X Specifications की पुष्टि हो गई है। फ्लिपकार्ट पर टीज़र से यह कंफर्म हो गया है कि हॉनर 9एक्स में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

साथ ही Honor 9X Camera के बारे में भी अहम जानकारी मिली है। Flipkart पर टीज़र से पता चला है कि हॉनर 9एक्स में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP फ्रंट कैमरा होगा। फ्लिपकार्ट टीज़र में इस बात का जिक्र है कि आगामी Honor स्मार्टफोन का फ्रंट और रियर कैमरा स्टूडियो-क्वालिटी पोर्ट्रेट शॉट्स देगा।

Honor ने फिलहाल स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। याद करा दें कि हॉनर 9एक्स के चीनी वेरिएंट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। Honor 9X के भारतीय वेरिएंट में भी इन फीचर्स के होने की उम्मीद है।

Honor 9X Features (उम्मीद): हॉनर 9एक्स में 6.59 इंच आईपीएस एलसीडी स्क्रीन, हाईसिलिकॉन किरिन 710एफ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4000 एमएएच बैटरी है जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। चीनी वेरिएंट में 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि भारत में कौन-कौन से वेरिएंट को उतारा जाएगा।

Honor 9X Camera: हॉनर 9एक्स के चीनी वेरिएंट के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे हैं, 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Honor 9X Price in India (उम्मीद): Honor 8X का अपग्रेड वर्जन होगा हॉनर 9एक्स। हॉनर 8एक्स 20,000 रुपये से कम के प्राइस सेगमेंट वाला फोन है, ऐसे में उम्मीद है कि हॉनर 9एक्स को भी इसी सेगमेंट में उतारा जा सकता है। याद करा दें कि चीन में हॉनर 9एक्स के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,399 चीनी युआन (लगभग 14,000 रुपये) है।

इसके 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत क्रमश: 1599 चीनी युआन ( लगभग 16,000 रुपये) और 1899 चीनी युआन (लगभग 19,000 रुपये) है। हॉनर 9एक्स की भारत में सीधी भिड़ंत Oppo के सब-ब्रांड रियलमी के Realme X2 और Xiaomi के Redmi K20 से होगी।

Next Stories
1 WhatsApp Delete Message फीचर जल्‍द ही कर सकेंगे इस्‍तेमाल, ये होगा तरीका
2 Reliance Jio: 200 रुपये से कम में जियो का यह प्लान दे रहा 42GB डेटा
3 रेलवे ने आज कैंसिल की 350 ट्रेनें, चेक करें लिस्ट
यह पढ़ा क्या?
X