ताज़ा खबर
 

Happy Republic Day 2020: गणतंत्र दिवस पर अपनों को करें विश, ऐसे भेजें WhatsApp स्टीकर्स

Happy Republic Day 2020 wishes, 26th january 2020: 71th Republic Day के मौके पर अपने करीबी लोगों को Whatsapp Stickers भेजना चाहते हैं तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है।

Vodafone plans: जानें, वोडाफोन प्लान के बारे में

Happy Republic Day 2020 wishes, Whatsapp Stickers, Images, Photos: Facebook का इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp एक-दूसरे से जुड़े रहने के लिए पॉपुलर ऐप है। एक-दूसरे को विश करने के लिए लोग व्हाट्सऐप स्टीकर्स का इस्तेमाल करते हैं। आज भारत के 71वें गणतंत्र दिवस को बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है।

आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि कैसे आप रिपब्लिक डे 2020 के इस खास मौके पर आप अपने दोस्तों, करीबी लोगों, रिश्तेदारों आदि को विश करने के लिए व्हाट्सऐप स्टीकर्स भेज सकते हैं।

Republic Day 2020 WhatsApp Sticker, एंड्रॉयड: व्हाट्सऐप के स्टीकर पैक में रिपब्लिक डे स्टीकर पैक तो नज़र नहीं आ रहा है लेकिन यूज़र गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) के जरिए थर्ड पार्टी स्पेशल स्टीकर पैक को डाउनलोड कर सकते हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि गूगल प्ले स्टोर पर कई थर्ड पार्टी रिपब्लिक डे स्टीकर पैक ऐप्स उपलब्ध हैं। इन्हीं में से एक ऐप है जिनका नाम है रिपब्लिक डे स्टीकर्स फॉर व्हाट्सऐप (Republic Day Stickers For Whatsapp)।

Happy Republic Day 2020
Happy Republic Day 2020: ऐसे भेजें Whatsapp Stickers

आइए अब आपको बताते हैं कि इस ऐप की मदद से आप कैसे स्पेशल रिपब्लिक डे स्टीकर को क्रिएट कर अपने व्हाट्सऐप कॉन्टैक्ट को भेज सकते हैं।

1) सबसे पहले अपने स्मार्टफोन को वाई-फाई या फिर मोबाइल नेटवर्क से कनेक्ट कर, फोन में ऐप को इंस्टॉल कर लें।

2) डाउनलोड होने के बाद स्मार्टफोन में ऐप को ओपन करें।

3) इसके बाद एड टू व्हाट्सऐप (Add to WhatsApp) बटन पर क्लिक करें।

4) इसके बाद कंफर्म बटन पर क्लिक करें।

5) इसके बाद व्हाट्सऐप ऐप को खोलें और जिन्हें आप स्टीकर भेजना चाहते हैं उनके नाम पर क्लिक कर चैट ओपन करें।

6) इसके बाद स्टीकर्स भेजने के प्रोसेस को फॉलो करें। इमोजी आइकन पर टैप करें।

7) इसके बाद आपको नीचे की तरफ नया स्टीकर आइकन दिखेगा। स्टीकर पैक को डाउलोड कर आप स्टीकर को अपने कॉन्टैक्ट को भेज सकते हैं।

ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऐप को WhatsApp ने नहीं बल्कि थर्ड पार्टी डेवलपर द्वारा बनाया गया है। गूगल प्ले स्टोर में आपको ऐसे कई ऐप्स मिलेंगे तो ऐप को डाउनलोड करने से पहले ऐप के डेवलपर डिटेल्स को चैक कर लें।

Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone: इस प्लान के साथ मिलता है 168GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, कई बेनिफिट्स भी

Oppo F15 vs Xiaomi Redmi Note 8 Pro: जानें, किस फोन के फीचर्स हैं ज्यादा दमदार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
यह पढ़ा क्या?
X