ताज़ा खबर
 

Happy Holi 2020 Wishes Whatsapp Stickers: व्हाट्सऐप पर अपनों को विश करें हैप्पी होली, ऐसे भेजें स्टीकर्स

holi 2020, Happy Holi 2020 Wishes, holi wishes, holi whatsapp stickers: व्हाट्सऐप पर दोस्तों, रिश्तेदारों और अपने करीबी लोगों को भेजने हैं होली स्टीकर्स तो यह है तरीका।

Whatsapp Tips & TricksWhatsapp Tips & Tricks: जानें, कैसे भेजे फुल रिजॉल्यूशन फोटो-वीडियो

Happy Holi 2020 Wishes Whatsapp Stickers, Images, Photos: Facebook का इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप एक-दूसरे से जुड़े रहने का बहुत ही पॉपुलर प्लेटफॉर्म है। होली (Holi Greetings) हो या फिर कोई भी त्योहार लोग एक-दूसरे को विश करने के लिए व्हाट्सऐप स्टीकर्स आदि भेजते हैं।

अगर आप भी होली 2020 पर अपने खास दोस्तों और रिश्तेदारों को होली स्टीकर्स भेजना चाहते हैं तो आप थर्ड-पार्टी स्टीकर पैक्स को डाउनलोड कर सकते हैं।

इन स्टीकर पैक्स को गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) या ऐप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। आइए अब आपको बताते हैं कि आप कैसे व्हाट्सऐप स्टीकर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

WhatsApp Holi Stickers: ऐसे करें डाउनलोड

होली स्टीकर्स को इंस्टॉल करने के लिए सबसे पहले व्हाट्सऐप को ओपन करें। इसके बाद इमोजी आइकन पर क्लिक करें, नीचे की तरफ आपको स्टीकर आइकन मिलेगा। इसपर क्लिक करने के बाद दाहिनी तरफ आपको + आइकन पर क्लिक करना है।

इसके बाद आपके सामने उपलब्ध स्टीकर्स आ जाएंगे। अगर यहां आपको अपनी पसंद के स्टीकर्स नहीं मिलते हैं तो आप नीचे की तरफ दिख रहे ‘Get more stickers’ पर क्लिक कर सकते हैं।

गेट मोर स्टीकर्स पर क्लिक करते ही ऐप स्टोर खुल जाएगा, इसके बाद आप थर्ड-पार्टी व्हाट्सऐप फ्रेंडली स्टीकर ऐप्स को डाउनलोड कर सकते हैं। आप सर्च बार में WAStickerApp या फिर WAStickerApp Holi लिखकर भी सर्च कर सकते हैं।

इसके अलावा आप चाहें तो प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर सीधे जाकर भी सर्च बार में WAStickerAPP Holi या WhatsApp stickers for Holi लिखकर भी सर्च कर सकते हैं।

जिस भी स्टीकर पैक को डाउनलोड करना चाहते हैं तो कर लीजिए, इसके बाद ऐप को ओपन करें। स्टीकर ऐप से ही सीधे व्हाट्सऐप में स्टीकर को जोड़ सकते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि यदि आप स्टीकर ऐप को अनइंस्टॉल करते हैं तो मैसेजिंग ऐप में इंस्टॉल किए स्टीकर्स भी हट जाएंगे।

Realme Band vs Mi Band 4: जानें, कलर डिस्प्ले वाला कौन सा फिटनेस बैंड है ज्यादा दमदार

Redmi K20 Pro और Redmi K20 पर मिल रहा 4,000 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट 

Next Stories
1 Realme 6 Pro vs Realme 6: जानें, एक-दूसरे से कितने अलग हैं 64MP कैमरा वाले ये दमदार स्मार्टफोन्स
2 Vivo Y91i का नया वेरिएंट हुआ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें
3 Redmi K20 Pro और Redmi K20 पर मिल रहा 4,000 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट
ये पढ़ा क्या?
X