ताज़ा खबर
 

BSNL महज 19 रुपये में दे रहा 2 जीबी डेटा, जानें कैसे और कहां मिलेगा

बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए चार नए नेट पैक्स लॉन्च किए हैं। वाईफाइ हॉटस्पाट के ये सभी चार वाउचर्स की कीमत 100 रुपये से कम है। बीएसएनएल यूजर्स इन्हें कंपनी की वेबसाइट पर से भी खरीद सकते हैं।

BSNL, bsnl portal, telecom company, hotspot voucher, four plan, online, recharge, data offer, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiबीएसएनएल ने चार नए प्लान पेश किए हैं। (फाइल फोटोः रायटर्स)

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों को महज 19 रुपये में 2 जीबी डाटा की पेशकश कर रही है। कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं के लिए वाईफाई हॉटस्पॉट वाउचर्स पेश किए हैं।

ये टैरिफ वाउचर कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। कंपनी की तरफ से इस संबंध में अभी चार प्लान दिए गए हैं। रोचक बात यह है कि यह सभी प्लान 100 रुपये से कम कीमत में हैं।

पहले प्लान का नाम बीएसएनएल वाईफाई 19 है। इसमें 2 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी दो दिन है। दूसरा प्लान बीएसएनएल वाईफाई 39 है। इस प्लान में 7 जीबी डाटा मिल रहा है।

इस डाटा प्लान की वैलिडिटी 7 दिन है। वहीं कंपनी का तीसरा प्लान का नाम बीएसएनएल वाईफाई 59 है। कंपनी इसमें 15 जीबी डाटा 15 दिन की वैलिडिटी के साथ दे रही है। वहीं चौथा प्लान बीएसएनएल वाईफाई 69 के नाम से है।

इस प्लान में कंपनी की तरफ से 30 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में अन्य तीन प्लान की तुलना में सबसे अधिक 30 दिन की वैलिडिटी है।

बीएसएनएल ने कहा कि उपरोक्त सभी पैक्स में सर्विस टैक्स शामिल है। कस्टमर इन प्लांस को ऑन अकाउंट के जरिये लॉग इन करके खरीद सकते हैं। प्लान के लिए कीमत का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिये किया जा सकता है।

वेबसाइट पर कीमतों की जानकारी के  साथ ही कंपनी के अपने कस्टमर्स के लिए एक खास वेबपेज भी बनाया है। इस वेबपेज पर आपके आसपास के हॉटस्पॉट सेंटर्स की जानकारी मिल जाएगी।

बीएसएनएल का दावा है कि उसकी तरफ से 16,367 स्थानों पर 30,419 हॉटस्पॉट लगाए गए हैं। कस्टमर वाईफाई ऑप्शन के जरिये बीएसएनएल 4जी प्लस एसएसआईडी सेलेक्ट कर नेट कनेक्ट कर सकते हैं।

ईएपी ऑथेंटिकेशन के लिए बीएसएनएल का कहना है कि कस्टमर सिम को चूज कर इसके बाद बीएसएनएल सिम कार्ड स्लॉट सेलेक्ट कर सकते हैं। नॉन-ईएपी डिवाइस जैसे मोबाइल के लिए रजिस्टर्ड नंबर पर लॉगइन कोड प्राप्त होगा।

बीएसएनएल यूजर्स हॉटस्पॉट कनेक्शन एक्टिवेट करने के लिए बीएसएनएल 4जी प्लस एप भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Next Stories
1 WhatsApp में नया फीचर, आपकी बिना इजाजत के कोई नहीं कर पाएगा इस्तेमाल!
2 Xiaomi ने उतारा ऐसा पावरफुल चार्जर, सिर्फ 17 मिनट में चार्ज होगा फोन
3 फर्जी खबरें रोकने के लिए वॉट्सऐप का अभियान शुरू, ‘खुशी साझा करो, अफवाह नहीं’
ये पढ़ा क्या?
X