ताज़ा खबर
 

Google Task Mate: आ रहा है गूगल का खास एप, टास्क पूरा करने पर मिलेगा कमाई का मौका, जानें डिटेल्स

Google Task Mate App: गूगल ला रहा है एक नया एप, इस एप की मदद से यूजर अपने स्मार्टफोन पर टास्क पूरा कर कमाई कर सकेंगे। Task Mate एप से जुड़ी जरूरी डिटेल्स के बारे में जानिए। बता दें Google Play Store पर एप बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध है।

Google Tasks Mate App: गूगल ला रहा है खास एप, जानें डिटेल्स

Google Task Mate App: भारतीय यूजर्स के लिए Google जल्द टास्क मेट एप को लॉन्च कर सकता है। गूगल ने अपने Task Mate App की भारत में टेस्टिंग शुरू कर दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल ऐप बीटा टेस्टिंग के लिए Google Play Store पर उपलब्ध है और रेफरल कोड के साथ चुनिंदा टेस्टर्स तक सीमित है। आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि क्या है ये एप, कौन से होंगे टास्क और कैसे होगी पैमेंट।

क्या है Google Task Mate? : गूगल का ये खास एप यूजर्स को स्मार्टफोन पर कुछ आसान से टास्क पूरे कर पैसे कमाने का मौका देगा। ये एक एप है जिसमें कई टास्क दिए गए हैं और इन्हें पूरा कर यूजर अपनी लोकल करेंसी में पैमेंट ले सकेंगे।

टास्क: सीटिंग टास्क में record spoken sentences और transcribe sentences जैसे अन्य टास्क हैं। फील्ड टास्क में स्पॉट पर जाकर दुकान की तस्वीर लेने के साथ मैपिंग डिटेल्स को सुधारना होता है। एक खास बात यह भी होगी कि अगर यूजर की किसी टास्क में दिलचस्पी नहीं है तो वह उस टास्क को स्किप भी कर सकते हैं।

ऐसे करें इस्तेमाल: टास्क मेट एप इस्तेमाल करने के लिए तीन स्टेप्स हैं जैसा कि एप के डिसक्रिप्शन में लिखा है, पहला फाइंड टास्क nearby, कमाई शुरू करने के लिए टास्क को करें पूरा और अपनी अर्निंग को कैश आउट कराना।

दो तरह के टास्क को रखा गया है जैसे कि सीटिंग और फील्ड टास्क। आपको Task Mate एप पर दिखाई देगा कि आपने कितने टास्क कंप्लीट कर लिए हैं, कितने सही तरीके से किए गए हैं और कितने टास्क रिव्यू में हैं।

Google Task Mate: लोकल करेंसी में ऐसे होगा पेमेंट

Google Play Store पर एप के डिस्क्रिप्शन के अनुसार, टास्क मेट एप यूजर्स को टास्क पूरा करने पर उनकी लोकल करेंसी में ही भुगतान करेगा। अपनी कमाई को प्राप्त करने के लिए थर्ड पार्टी प्रोसेसर से अकाउंट को लिंक करना होगा।

Google Tasks Mate App Google Task Mate App: गूगल ला रहा है खास एप, जानें डिटेल्स (फोटो- Google Play Store)

टास्क को पूरा करने के बाद हुई कमाई को कैश आउट करने के लिए अकाउंट डिटेल्स या ई-वॉलेट को गूगल टास्क मेट ऐप (Google Task Mate App) में पैमेंट पार्टनर के साथ रजिस्टर कराना होगा। इसके बाद अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं और फिर कैश आउट ऑप्शन पर टैप करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Micromax IN Note 1: Flipkart पर सेल शुरू होते ही चुटकियों में सोल्ड आउट हुआ 48MP कैमरे वाला ये दमदार फोन
2 WhatsApp OTP Scam क्या है? हैकिंग से बचने के लिए इन तरीकों को रखें ध्यान, जानें सबकुछ
3 23 नवंबर एपिसोड: सौरभ कुमार नहीं दे पाए 50 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आपके पास है जवाब?
आज का राशिफल
X