scorecardresearch

Google Pixel 7, Pixel 7 Pro: 6 अक्टूबर से प्री-ऑर्डर भारत में शुरू, लॉन्च से पहले ऑफर्स का खुलासा

Google Pixel 7 Series को प्री-ऑर्डर करने पर पिक्सल बड्स ए-सीरीज या फिटबिट इंस्पायर2 को छूट में खरीदा जा सकता है।

Google Pixel 7, Pixel 7 Pro: 6 अक्टूबर से प्री-ऑर्डर भारत में शुरू, लॉन्च से पहले ऑफर्स का खुलासा
Google Pixel 7 Series को 6 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Google Pixel 7 Series में नए स्मार्टफोन्स को 6 अक्टूबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि 6 अक्टूबर को Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro से पर्दा उठाया जाएगा। पिक्सल सीरीज के इन नए फोन को भारत में भी लॉन्च किए जाने की पुष्टि की जा चुकी है। Google के नए फ्लैगशिप ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग भारत में 6 अक्टूबर से शुरू होगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने अब भारत में कुछ प्री-ऑर्डर ऑफर्स का ऐलान कर दिया है।

पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहक, Pixel Buds A-series या Fitbit Inspire2 को छूट में ले सकते हैं। आपको बताते हैं गूगल पिक्सल 7 सीरीज के भारत में प्री-ऑर्डर डिटेल, स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी हर जानकारी…

Google Pixel 7 Series Pre-order in India

Google Pixel 7 Series के प्री-ऑर्डर भारत में 6 अक्टूबर से शुरू होंगे। ग्राहक 6 अक्टूबर रात 8.15 बजे से फ्लिपकार्ट पर गूगल के नए पिक्सल 7 फोन को प्री-ऑर्डर कर पाएंगे। प्री-ऑर्डर के तहत, ग्राहक Buds A-series या Fitbit Inspire 2 को डिस्काउंट पर ले सकते हैं। पिक्सल बड्स A-Series को भारत में 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। पिक्सल 7 सीरीज प्री-ऑर्डर करने पर इन्हें 5,999 रुपये में लिया जा सकता है। वहीं Fitbit Inspire 2 को 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

अभी तक पिक्सल 7 सीरीज की कीमत की जानकारी कंपनी नहीं दी है। गूगल द्वारा पिक्सल 7 सीरीज की कीमत 6 अक्टूबर को दिए जाने की उम्मीद है।

पिक्सल 7 सीरीज की कुछ और जानकारी भी लीक हुई है। इसके अलावा कुछ स्पेसिफिकेशन्स की भी पुष्टि हो चुकी है। पिक्सल 7 सीरीज में 7 प्रो दोनों ऐंड्रॉयड फोन में ज्यादा प्रीमियम होगा। इस हैंडसेट में 6.7 इंच QHD+, LTPO LED डिस्प्ले होने की खबरें हैं जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में रियर पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 5x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 48 मेगापिक्सल टेलिफोटो कैमरे होंगे। हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

स्टैंडर्ड पिक्सल 7 स्मार्टफोन में 6.3 इंच फुलएचडी+ 90 हर्ट्ज़ OLED डिस्प्ले मिलेगी। इस पिक्सल फोन में ड्यूल-कैमरा सेटअप होगा। हैंडसेट में रियर पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा दिया जा सकता है। हैंडसेट में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4700mAh की बैटरी हो सकती है।

गूगल के इन दोनों फोन में नया Tensor G2 प्रोसेसर मिलेगा। इनमें 10.8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही पिक्सल 7 सीरीज में ऐंड्रॉयड 13 ओएस दिया जाएगा।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 08:01:39 pm
अपडेट