ताज़ा खबर
 

Google Pay: गूगल फ्री में सबको दे रहा 800 रुपए! बहुत आसान है तरीका

Google Pay Cashback Offer: अगर आप ऐप को इंस्टॉल करने के बाद किसी को कोई रुपया नहीं भेजेंगे तो आपको फ्री में रुपए नहीं मिलेंगे।

Author Updated: December 7, 2019 11:25 AM
Google pay Diwali Offer: गूगल पे इंस्टॉल करने के बाद आप जब किसी भी बैंक खाते या दोस्त के मोबाइल पर 1 रुपया भी भेजेंगे तो आपके खाते में 21 रुपए अपने आप आ जाएंगे।

कंपनियां लगातार अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आती रहती हैं अब गूगल अपने यूजर्स के लिए फ्री में 81 रुपए दे रहा है। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। आपको अपने फोन में गूगल पे ऐप इंस्टॉल करना है, अगर ऐप को सीधे प्ले स्टोर से डाउनलोड करेंगे तो आपको यह फ्री कैश नहीं मिलेगा। जब इस ऐप को आप इंस्टॉल कर लें तब आप अपने बैंक अकाउंट को गूगल पे से लिंक कर लें। गूगल पे से अकाउंट लिंक करने के बाद जब आप अपने किसी दोस्त या घरवाले को एक रुपया भी भेजेंगे तो आपके खाते में 21 रुपए तुरंत आ जाएंगे। अगर आप ऐप को इंस्टॉल करने के बाद किसी को कोई रुपया नहीं भेजेंगे तो आपको फ्री में रुपए नहीं मिलेंगे।

अब जब आप अपना गूगल पे अकाउंट बना लेंगे तो आपका भी एक रेफरल कोड बन जाएगा। अब घर में आपके 10 लोग और हैं तो आप उन्हें अपने रेफरल कोड से ही गूगल पे इंस्टॉल करवा दें। इस तरह आपके खाते में कुल 810 रुपए का कैश आ जाएगा।

कैसे मिलेंगे रुपए: सबसे पहले आपको इस https://g.co/payinvite/ii2zf3o लिंक से अपने स्मार्टफोन में गूगल पे ऐप इंस्टॉल करना है। इसमें मांगी गईं जरूरी डिटेल्स भरकर आपको अपना रजिस्ट्रेशन कर लेना है। अब अपने किसी भी बैंक के अकाउंट को इससे लिंक कर लेना है। ध्यान रहे गूगल पे में वही अकाउंट यूपीआई के साथ जोड़ा जा सकता है जिसमें मोबाइल नंबर वही होगा जो गूगल पे में दिया गया है।

गूगल पे इंस्टॉल करने के बाद आप जब किसी भी बैंक खाते या दोस्त के मोबाइल पर 1 रुपया भी भेजेंगे तो आपके खाते में 21 रुपए अपने आप आ जाएंगे। इस तरह आप एक रुपया भेजकर 21 रुपए पा सकते हैं। अगर आप गूगल पे को पहले से इस्तेमाल कर रहे हैं तो कोई बात नहीं आपका दोस्त या घर का कोई दूसरा सदस्य नहीं कर रहा है तो उसके फोन में भी डाउनलोड करके उसी नंबर पर 21 रुपए पा सकते हैं और रेफरल कोड जेनरेट करके किसी और फोन में गूगल पे ऐप इंस्टॉल कराने पर 81 रुपए और पा सकते हैं। कैशबैक केवल उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो पहली बार गूगल पे का इस्तेमाल करेंगे। इस ऑफर का फायद सिर्फ वही लोग उठा सकते हैं जो पहली बार गूगल पे अपने फोन में इंस्टॉल करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Nokia 6.2: तीन कैमरे और 3,500mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानिए बाकी शानदार फीचर्स
2 Kamini Roy Google Doodle: पिता की लाइब्रेरी से शुरू हुई थी शिक्षा, बनीं भारत की पहली ग्रेजुएट महिला, जानिए कामिनी रॉय के बारे में ये बातें
3 AIRTEL के 5G नेटवर्क का कर सकेंगे एहसास! यहां लाइव डेमो देने जा रही कंपनी
जस्‍ट नाउ
X