ताज़ा खबर
 

Google का यह ऐप करते हैं इस्तेमाल तो जीत सकते हैं 1 लाख रुपये का इनाम, जानें तरीका

इनाम जीतने के लिए यूजर को 18 सितंबर सुबह 9 बजे तक Google Pay का इस्तेमाल करते हुए कम से कम 5 ट्रांजैक्शन करने होंगे। Google Pay ऑफर के मुताबिक, कंपनी कुल 5 करोड़ रिवॉर्ड दे रही है।

Google तेज की टीम अपने पेमेंट्स ऑप्शंस को ऐड करने के लिए Big Bazaar और दूसरे पॉपुलर ब्रांड के साथ काम कर रही है।

गूगल ने जब अपना पेमेंट ऐप लॉन्च किया था तब इस पर यूजर्स के लिए अच्छे खासे ऑफर मिल रहे थे। गूगल ने गूगल तेज की पहली एनिवर्सरी पर पेमेंट ऐप का नाम बदलकर Google Pay कर दिया है। यह ऐप यूजर को अपना बैंक अकाउंट लिंक करने और UPI का इस्तेमाल करते हुए पेमेंट्स करने की सहूलियत देता है। गूगल अब Google Pay के यूजर्स के लिए आकर्षक रिवार्ड स्कीम लेकर आया है।

गूगल ने घोषणा की है कि अगर उपभोक्ता Google Pay का इस्तेमाल करते हुए ट्रांजैक्शन करते हैं तो वह 1,00,000 रुपये तक इनाम जीत सकते हैं। इतना इनाम जीतने के लिए यूजर को 18 सितंबर सुबह 9 बजे तक Google Pay का इस्तेमाल करते हुए कम से कम 5 ट्रांजैक्शन करने होंगे। इनाम के लिए यूजर को Google Tez UPI ID का इस्तेमाल करते हुए P2P ट्रांजैक्शंस, दूसरे बैंक अकाउंट में पेमेंट, कैश मोड का इस्तेमाल करते हुए मर्चेंट्स को भुगतान और मर्चेंट्स के बैंक अकाउंट में पेमेंट करना होगा।

Google Pay ऑफर के मुताबिक, कंपनी कुल 5 करोड़ रिवॉर्ड दे रही है। रिवॉर्ड की राशि 5 रुपये से लेकर 1,00,000 रुपये है। कंपनी का कहना है कि कुछ लकी विनर्स ही फुल अमाउंट जीतेंगे। रिवॉर्ड्स के अलावा Google Pay ऐप ग्राहकों को इंस्टैंट लोन भी ऑफर कर रहा है। ऐप पर इंस्टैंट लोन देने के लिए कंपनी ने कई बैंकों के साथ गठजोड़ किया है। इस ऑफर के जरिए ग्राहक बड़ी आसानी से लोन ले सकेंगे।

Google तेज की टीम अपने पेमेंट्स ऑप्शंस को ऐड करने के लिए Big Bazaar और दूसरे पॉपुलर ब्रांड के साथ काम कर रही है। Google ने दावा किया है कि इसके Tez ऐप के मंथली एक्टिव यूजर्स 2 करोड़ से ज्यादा हैं और अभी तक 75 करोड़ ट्रांजैक्शन किए गए हैं। Google ने बताया है कि इस साल दिवाली तक यूजर्स भारत में 150,000 से ज्यादा रिटेल लोकेशंस में Google Pay का इस्तेमाल कर पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App