ताज़ा खबर
 

Gionee ने भारत में लॉन्च की तीन स्मार्टवॉच, 2,099 रुपये है शुरुआती कीमत

Gionee ने भारत में अपनी 3 स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इन तीनों वॉच में अलग से स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जिनमें आउटडोर रनिंग, साइकलिंग और वॉकिंग आदि शामिल हैं। लॉन्च ऑफर के तहत शुरुआती कीमत 2,099 रुपये है।

gionee ने लॉन्च की 3 स्मार्टवॉच। (फोटोः जियोनी वेबसाइट)

भारत में स्मार्टवॉच के सेगमेंट का तेजी से विस्तार हो रहा है, जिसमें चीनी कंपनी Gionee ने अपनी तीन लेटेस्ट स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। इनके नाम Gionee StylFit GSW6, Gionee StylFit GSW7 और Gionee StylFit GSW8 हैं। इन तीनों वॉच की खूबियों की बात करें तो यह एंड्रॉयड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करती हैं। इसके अलावा इनमें ब्लूटूथ बेस्ड वॉयस कॉलिंग का फीचर है। साथ ही इनमें हार्ट रेट मॉनिटर सेंसर भी है।

Gionee के तीनों स्मार्टवॉच की कीमत

जियोनी ने अपनी तीनों स्मार्टवॉच को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। इन तीनों ही वॉच की कीमत अलग-अलग है। Gionee StylFit GSW7 की कीमत 3,999 रुपये है, जबकि Gionee StylFit GSW6 की कीमत 6,999 रुपये है और Gionee StylFit GSW8 की कीमत 8,999 रुपये है। बताते चलें कि लॉन्च ऑफर के तहत Gionee StylFit GSW7 को फ्लिपकार्ट 2,099 रुपये में खरीदा जा सकता है। आइये तीनों स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन जान लेते हैं।

Gionee stylFit GSW6 के फीचर्स

Gionee StylFit GSW6 में स्क्वॉयर डिस्प्ले दिया है और इसमें एक खास ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें 220 एमएएच की बैटरी है और यह कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वी5 का इस्तेमाल करता है। इसमें वॉयस कॉलिंग और ब्लेबैक को भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच को कॉलिंग के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर के अलावा, हार्ट रेट मॉनिटर फीचर दिया है।

Gionee StylFit GSW7 के फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का सर्कुलर टच डिस्प्ले दिया गया है। यह वॉच ब्लूटूथ v4 और IP67 रेटिंग के साथ आती है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और हार्ट रेट ट्रैकिंग का फीचर है। इस वॉच में कॉलिंग का फीचर नहीं है। इसकी बैटरी 4 दिन का बैटरी बैकअप देती है।

Gionee StylFit GSW8 के फीचर्स

जियोनी की वॉच सर्कुलर डिस्प्ले और कॉलिंग फीचर के साथ आती है। इसमें 300 एमएएच की बैटरी दी है, जो एक अच्छा बैटरी बैकअप देती है। इस फोन में कॉलिंग का फीचर दिया गया है। इसमें वॉकिंग, रनिंग, हाइकिंग जैसे स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, पेडोमीटर और कैलोरी काउंटर जैसे फीचर्स हैं। तीनों वॉच में अलग से स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जिनमें आउटडोर रनिंग, साइकलिंग और वॉकिंग आदि शामिल हैं।

Next Stories
1 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला OnePlus 9 मिल रहा है 3 हजार रुपये की EMI में, जानें क्या होगी डाउन पेमेंट
2 Feature phone under Rs 1200: Nokia, Samsung, Micromax जैसे ब्रांड दे रहे हैं सस्ते फीचर फोन
3 108 कैमरे वाला Samsung Note 20 Ultra 5G हुआ सस्ता, जानें क्या है नई कीमत
ये पढ़ा क्या?
X