ताज़ा खबर
 

5000 mAh बैटरी वाले Gionee Max की आज पहली सेल, कीमत 6 हजार से कम

Gionee Max Sale: आज है जियोनी मैक्स की पहली Flipkart सेल, यहां जानें हैंडसेट की भारत में कीमत, फीचर्स और फ्लिपकार्ट ऑफर्स के बारे में विस्तार से।

Gionee MaxGionee Max Price के बारे में जानें (फोटो- जियोनी)

Gionee Max Sale: हैंडसेट निर्माता कंपनी जियोनी ने भारत में पिछले हफ्ते अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन जियोनी मैक्स को लॉन्च किया था और आज इस लेटेस्ट हैंडसेट की पहली Flipkart सेल है। फोन की कुछ अहम खासियतों की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप, ऑक्टा-कोर चिपसेट और बड़ी बैटरी दी गई है। सेल शुरू होने से पहले आइए आपको जियोनी मैक्स की भारत में कीमत, फीचर्स और फ्लिपकार्ट ऑफर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Gionee Max Specifications: सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) वाला जियोनी मैक्स स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। जियोनी मैक्स स्मार्टफोन में 6.1 इंच एचडी+ (720×1,560 पिक्सल) डिस्प्ले है। प्रोटेक्शन के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास का इस्तेमाल हुआ है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज़: फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए यूनीसॉक 9863ए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

बैटरी क्षमता: जान फूंकने के लिए जियोनी मैक्स में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, यह 10 वॉट चार्जिंग करती है। फोन रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करता है।

कनेक्टिविटी: फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस, ए-जीपीएस, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट शामिल है।

Gionee Max Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

Gionee Max Price in India

फोन के तीन कलर वेरिएंट हैं, ब्लैक, रेड और रॉयल ब्लू। जियोनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये तय की गई है, ये दाम फोन के 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। बता दें की फोन की पहली सेल आज यानी 31 अगस्त दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Flipkart Offers

इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड 5 प्रतिशत की छूट और 667 रुपये प्रतिमाह की बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी है।

 Gionee Max
Gionee Max Sale: मिलेंगे ये ऑफर्स (फोटो- फ्लिपकार्ट)

डाइमेंशन: फोन की लंबाई-चौड़ाई 148×70.9×10.75 मिलीमीटर और वज़न 185 ग्राम है।

48MP कैमरा वाले Moto G9 की आज पहली सेल, जानें ऑफर्स, कीमत और फीचर्स

Flipkart Month End Mobiles Fest: इन 5 स्मार्टफोन्स पर है 38% तक का डिस्काउंट, देखें लिस्ट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 48MP कैमरा वाले Moto G9 की आज पहली सेल, जानें ऑफर्स, कीमत और फीचर्स
2 48MP कैमरा वाले OnePlus Nord की अगली सेल अब इस दिन, खरीदने से पहले जानें ये 5 बेस्ट फीचर्स
3 Flipkart Month End Mobiles Fest का आखिरी दिन, इन 5 स्मार्टफोन्स पर है पाएं भारी डिस्काउंट, देखें लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X