Oppo डिवाइस पर इस दिवाली मिलेंगे 10 हजार रुपए तक के बेनेफिट्स! कैशबैक से लेकर मिलेगी फ्लैश सेल और ढेरों गिफ्ट्स

बकौल कनोरिया, “यूजर्स को इन बेनेफिट्स को पाने के लिए “माई ओप्पो ऐप” पर साइन-इन करना पड़ेगा, जिसके बाद उन्हें दीपावली पर बेहतरीन डील्स हासिल हो सकेंगी।”

oppo mobiles, diwali offer, tech news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Unsplash)

चीनी कंपनी ओप्पो (OPPO) की डिवाइस पर इस साल दिवाली में उपभोक्ताओं को 10 हजार रुपए तक के लाभ मिल सकेंगे। इनमें कैशबैक से लेकर फ्लैश सेल और अन्य गिफ्ट्स शामिल रहेंगे। ये बातें सोमवार (27 सितंबर, 2021) को “आस्क ओप्पो फेस्टिव लॉन्च शो” के दौरान ओप्पो इंडिया के सीएमओ दमयंत सिंह कनोरिया ने राहुल सुब्रमण्यम से बातचीत के दौरान बताईं।

उनके मुताबिक, “इस दिवाली ओप्पो डिवाइस की खरीद पर 10 हजार रुपए तक बेनेफिट्स मिलेंगे। कंपनी की ओर से 10 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा, जबकि ओप्पो के मेंबरशिप यूजर्स के लिए स्पेशल दिवाली ऑफर होगा। यह ऑफर छह अक्टूबर से 18 अक्टूबर के बीच चलेगा, जिसमें सुपर ओप्पो डे, फ्लैश सेल्स, गिफ्ट और अन्य चीजें शामिल होंगी।”

बकौल कनोरिया, “यूजर्स को इन बेनेफिट्स को पाने के लिए “माई ओप्पो ऐप” पर साइन-इन करना पड़ेगा, जिसके बाद उन्हें दीपावली पर बेहतरीन डील्स हासिल हो सकेंगी।” दरअसल, इस बातचीत के दौरान राहुल ने ओप्पो इंडिया के सीएमओ के सामने वे सवाल दागे थे, जो ओप्पो के कस्टमर्स ने पूछे थे।

यह पूछे जाने पर कि ओप्पो की पांच ऐसी चीजें बताएं जो कस्टमर्स न जानते हों? जवाब आया, “हम 17 साल पुरानी कंपनी हैं और करीब 40 देशों में हमारा कारोबार फैला हुआ है। भारत में हमारे करीब 55 हजार कर्मचारी हैं। जुलाई में वैश्विक स्तर 5जी फोन्स बेचने के मामले में हम तीसरे पायदान पर थे। हमारी नोएडा में सुपर फैक्ट्री है, जहां पर हर तीन सेकेंड में एक फोन बनता है।”

ओप्पो इंडिया के सीएमओ का यह है पूरा इंटरव्यूः

तमिलनाडु के मदुरै से अजय नाम के एक उपभोक्ता का सवाल था, “भारत में अभी तक 5जी सेवाएं चालू नहीं हुई हैं। फिर आपकी कंपनी ये फोन क्यों बेच रही हैं?” दम्यंत ने बताया- यह एक तरीके से खुद को फ्यूचरप्रूफ करने वाली बात है। आप जब हमारा फोन लेते हैं, तब आप उसे सालों तक इस्तेमाल करते हैं। यह चीज यह सुनिश्चित करने के लिए है कि जब 5जी भारत में शुरू होता है, तब उनके पुराने फोन्स में वे चले।

खनोरिया ने आगे यह दावा किया कि ओप्पो की हर डिवाइस समय से आगे है। ओप्पो का अगला ब्रैंड एंबैस्डर नियो होगा। दिवाली पर कंपनी का एफ19 एस नए ग्लोइंग गोल्ड कलर में मिलेगा। फोन में 33 वॉट का फ्लैश चार्जर भी है। इस स्लीक फोन में 5000 एमएएच बैटरी है, जिसकी कीम 19, 990 रुपए है। यह मोबाइल 27 सितंबर से उपलब्ध रहेगा।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट