ताज़ा खबर
 

Oppo F3 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से 2,190 रुपये में खरीदने का मौका, जानिए क्या है ऑफर

Oppo F3: इस फोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 200 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिलेगा।

oppo f3इसमें डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इनमें से एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है।

Oppo के F3 स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट पर शानदार ऑफर मिल रहा है। इस फोन को फ्लिपकार्ट से महज 2,190 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा भी इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन की कीमत 19,990 रुपये है। इस पर 17,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब आप कोई भी पुराना स्मार्टफोन देकर इस फोन को खरीद सकते हैं। पुराना स्मार्टफोन देने पर आपको 17,600 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इस फोन के बदले किस फोन को फ्लिपकार्ट ले रहा है और कितने रुपये में ले रहा है, इसकी पूरी लिस्ट फ्लिपकार्ट पर दी गई है। इसके अलावा अगर आप इस फोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 200 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिलेगा। मतलब अगर दोनों ऑफर किसी को मिल जाते हैं तो यह फोन मात्र 2,190 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Oppo F3 प्लस को खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट इस पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दे रही है। इस फोन को 1,666 रुपये की 12 ईएमआई, 2,222 रुपये की 9 ईएमआई, 3,332 रुपये की 6 ईएमआई और 6,664 रुपये की 3 ईएमआई में खरीदने का विकल्प भी मौजूद है। इस पर कोई ब्याज नहीं लगेगा। इसके लिए बस एक शर्त है कि यह फोन क्रेडिट कार्ड से खरीदना होगा।

फीचर्स:  फीचर्स की बात करें तो Oppo F3 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 5 प्रॉटेक्शन दिया गया है। फोन में ओक्टा कोर Mediatek MT6750T प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन के होम बटन में ही फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह गूगल के एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6.0 पर काम करता है। Oppo F3 एक 4जी इनेबल स्मार्टफोन है, जो डुअल नैनो सिम सपोर्ट करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,200 mAh की बैटरी दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गूगल ने दी नई सुव‍िधा: ब‍िना कंप्‍यूटर ढोए उसका पूरा डेटा हमेशा रहेगा आपके साथ, ऐसे करें एक्‍टिवेट
2 अमेजन पर Nokia 6 की होने जा रही बिक्री, सिर्फ रजिस्टर्ड यूजर्स ही खरीद पाएंगे, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
3 ये हैं फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस टॉप 5 सस्ते स्मार्टफोन, कीमत 3999 रुपए से शुरू
Ind vs Aus 1st T20 Live
X