ताज़ा खबर
 

Flipkart से 792 रुपए महीने देकर खरीद सकते हैं Oppo F1s स्मार्टफोन

Flipkart offer: Oppo F1s पर 18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी है।

Author Published on: March 4, 2017 10:06 AM
Oppo F1s के फ्रंट कैमरा में Beautify 4.0 नाम का ब्यूटी फीचर भी दिया गया है। (Photo: Oppo)

अगर आप Oppo F1s खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस फोन को फ्लिपकार्ट से मात्र 792 रुपए महीने देकर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑफर दे रहा है। मतलब आपसे सिर्फ इतने ही पैसे लिए जाएंगे जितने का यह फोन है। बस आपको 792 रुपए की 24 ईएमआई देनी हैं। इसके लिए आपके पास सिर्फ क्रेडिट कार्ड होना चाहिए। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर  18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर है। यदि आप अपना पुराना फोन देकर  Oppo F1s खरीदते हैं तो आपको उस पर 18 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इस फोन की कीमत 18,990 रुपए है। इसके लिए आपको सबसे पहले आपको flipkart.com पर जाकर अपना एक अकाउंट बनाना होगा और अगर पहले से है तो नहीं बनाना पड़ेगा। उसके बाद आपको फ्लिपकार्ट के होम पेज पर सबसे उपर Oppo F1s दिखाई दे जाएगा। आप उसपर क्लिक करेंगे तो सीधे ओप्पो F1s का पेज खुल जाएगा। उसके बाद फोन के बराबर में ही buy with exchange का ऑप्शन दिखाई देगा आप उस पर क्लिक करके इसमें अपने फोन की डिटेल्स डाल दें। डिटेल्स डालने के बाद आपको अपने फोन की कीमत का पता चल जाएगा। फिर बाकी बची हुई पेमेंट आप जैसे चाहें कर सकते हैं। डेबिट कार्ड से या क्रेडिट कार्ड से या क्रेडिट कार्ड से EMI पर।

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो सबसे खास इसका 16 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा है। यह Oppo द्वारा खासतौर से सेल्फी के लिए तैयार किए गए स्मार्टफोन F1 Plus और F1 का लेटेस्ट एडिशन है। फोन के फ्रंट कैमरा में Beautify 4.0 नाम का ब्यूटी फीचर भी दिया गया है, जिसमें 2 स्किन मोड और 7 ब्यूटी लेवल दिए गए हैं। इससे आपकी फोटो बेहद शानदार रूप में बदल जाएगी। फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। फ्रंट कैमरा में स्क्रीन फ्लैश फीचर भी दिया गया है। Oppo F1s में 5.5-इंच की HD 720p IPS डिस्प्ले दी गई है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन दी गई है।

फोन दिखने में ओप्पो एफ1 प्लस के जैसा ही है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 1.5Ghz का ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं। 3075 एमएएच की बैटरी पावर वाला यह फोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए ओप्पो एफ1एस में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, यूएसबी ओटीजी, जीपीएस और ब्लूटूथ वी4.0 जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसका डाइमेंशन 154.5x76x7.38 मिलीमीटर और वजन 160 ग्राम है। इसमें प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और डिजिटल कंपास सेंसर दिए गए हैं।

Tech से जुड़ी ज्यादा खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो में दिखिए, लेनेवो मोटो Z Play का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 30 जून, 2017 के बाद विंडोज 7 के यूजर्स नहीं चला पाएंगे वॉट्सएेप
2 जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए आइडिया ने भी लॉन्च किया नया पैक, 14 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
3 अब गूगल असिस्टेंट फीचर एंड्रायड 6 मार्शमेलो और एंड्रायड 7 नूगा वाले सभी स्मार्टफोन्स में चलेगा
जस्‍ट नाउ
X