ताज़ा खबर
 

एलईडी TV पर भारी डिस्काउंट, 24 हजार के 32 इंच टीवी पर मिल रही 11 हजार की छूट

इतना ही नहीं, इनके साथ EMI की सुविधा भी दी जा रही है, यानी जिसके पास फिलहाल पैसे कम हैं वो भी TV ले सकते हैं।

Author September 20, 2016 3:59 PM
फ्लिपकार्ट ने एलईडी टीवी खरीदने का चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है। (Photo: Flipkart)

त्यौहारी सीजन आने वाला है और ऐसे में सबसे ज्यादा कमाई ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स की होती है। इस सीजन में सभी शॉपिंग वेबसाइट्स लोगों को लुभाने का हर संभव प्रयास करती हैं और कई ऑफर पेश करती हैं। इसी बीच फ्लिपकार्ट ने एलईडी टीवी खरीदने का चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ऑफर शुरू किया है, जहां 12 हजार रुपए की शुरुआती कीमत में 32 इंच का एलईडी टीवी दिया जा रहा है। कई टीवी पर तो 11 हजार रुपए तक की छूट दी जा रही है। इतना ही नहीं, इनके साथ ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है, यानी जिसके पास फिलहाल पैसे कम हैं वो भी इसे ले सकता है।

किस पर कितनी छूट:

Micromax HD Ready LED TV – फ्लिपकार्ट पर 23,990 रुपए के इस 31.5 इंच के एलईडी टीवी पर 45 फीसदी की छूट दी जा रही है। ग्राहक इसे 12,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

Philips HD Ready LED TV – फिलिप्स के इस एलईडी टीवी की वास्तविक कीमत 24 हजार रुपए है, फ्लिपकार्ट इसपर 34 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। वेबसाइट पर फिलहाल यह 15,770 रुपए में मिल रहा है।

SVL HD Ready LED TV – 32 इंच का यह एलईडी टीवी डिस्काउंट के बाद सिर्फ 11,990 रुपए में मिल रहा है। टीवी के साथ EMI और Cash On Delivery सुविधा भी उपलब्ध है। इसके अलावा टीवी के साथ फ्री इंस्टॉलेशन और 1 साल की मैन्यूफैक्चरर वॉरंटी भी मिल रही है।

Panasonic HD Ready LED TV – पैनासोनिक के इस एलईडी टीवी की वास्तविक कीमत 28,400 रुपए है, फ्लिपकार्ट इसपर 38 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। वेबसाइट पर फिलहाल यह 17,490 रुपए में मिल रहा है।

led-tv-ofer (Photo: Flipkart)

Read Also: मोटो E3 Power और शियोमी Redmi 3S: जानिए इन दो बजट स्मार्टफोन में से कौन है बेहतर

SAMSUNG HD Ready LED TV – फ्लिपकार्ट पर 29,900 रुपए के इस 32 इंच के एलईडी टीवी पर 33 फीसदी की छूट दी जा रही है। ग्राहक इसे 19,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा कई और टीवी पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए क्लिक कर सीधे फ्लिपकार्ट पर पहुंच सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App