ताज़ा खबर
 

100X जूम वाले सैमसंग से लेकर आईफोन तक ये हैं 5 पुराने फोन, 6 हजार रुपये है शुरुआती कीमत

सैमसंग से लेकर आईफोन तक कुल 5 सेकेंड हैंड फोन ओएलएक्स से खरीदे जा सकते हैं। इनकी शुरुआती 6 हजार रुपये है, जबकि अधिकतम कीमत 48,500 रुपये है। आइये एक-एक करके सभी के बारे में जानते हैं।

samsung galaxy S20 ultra समेत पांच फोन को सेकेंड हैंड कंडिशन में खरीदा जा सकता है। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

स्मार्टफोन से अच्छी फोटोग्राफी भला कौन नहीं करना चाहता है और कई बार बहुत दूर स्थित ऑब्जेक्ट को जूम की मदद से कैप्चर करना पड़ता है। इसलिए फोन में जूम की अहमियत को नकारा नहीं जा सकता है, खासकर तक जब जूम 100X यानी करीब 1 किलोमीटर दूर स्थित ऑब्जेक्ट को कैप्चर कर सकता है। ऐसे खास फीचर वाले फोन की कीमत बाजार में 80 हजार रुपये से भी अधिक होती है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे आधी कीमत में खरीद सकते हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में, जिन्हें यूजर्स करीब आधे दामों में खरीद सकते हैं। ये फोन हैं Asus Rog 2 Black phone, Iphone XR, Redmi 9A, Vivo Y 50 (8GB Ram) और Realme C11 स्मार्टफोन। आइये जानते हैं इन सभी फोन के बारे में।

100 गुणा अधिक Zoom के साथ आता है Samsung का ये फोन

Samsung Galaxy S20 Ultra करीब 1 किलोमीटर दूर स्थित व्यक्ति ऑब्जेक्ट को भी कैप्चर कर सकता है। इसमें बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप है और प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। इसमें 6.9 इंच का डिस्प्ले दिया है। साथ ही इसमें 40 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। रिलायंस डिजिटल की वेबसाइट पर यह 87,999 रुपये में मिल रहा है, जबकि ओएलएक्स से इसे 48,500 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Asus rog 2 back Smartphone

Asus rog 2 एक गेमिंग फोन है। इस फोन में 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। यह फोन 6.59 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जो एक फुलएचडी प्लस है। इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 6000 mAh की बैटरी दी गई है। इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। सामने की तरफ 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इस फोन को ओएलएक्स से 25000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Apple iPhone XR Price

Apple iPhone XR आईओएस 12 पर काम करता है। इसमें 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसमें 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और सेल्फी के लिए 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। यह फोन ए 12 बायोनिक चिपसेट के साथ आती है। इस फोन को ओएलएक्स से 25,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ViVo Y50

ViVo Y50 में 6.53 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 8 जीबी तक रैम और 128जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिलती है। एंड्रॉयड ओएस पर काम करने वाला ये फोन ओएलएक्स से 15,750 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Realme C11

Realme C11 को ओएलएक्स से 6000 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसमें 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है। अमेजन पर यह फोन 6,999 रुपये में मिल रहा है।

सलाहः OLX एक सेकेंड हैंड मार्केट एप है और किसी भी सामान को खरीदने से पहले ध्यान रखें कि वह कुछ दिन इस्तेमाल किया गया है और उसमें कुछ खामिया भी हो सकती हैं। हालांकि ओएलएक्स से फोन लेने से पहले सेलर से मिल लें और फोन को अच्छे से चेक कर लें। फोन के पोर्ट और कैमरे आदि को अच्छे से चेक कर लें। पूरी तरह निश्चिंत होने के बाद ही फोन लें और उसके बाद पेमेंट करें। बताते चलें कि ओएलएक्स पर अक्सर धोखाधड़ी की शिकायतें आती हैं, उनसे भी सावधान रहें और फोन लेने से पहले पार्ट पेमेंट न करें।

Next Stories
1 भारत में इस महीने लॉन्च होंगे Vivo से लेकर Oneplus जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन, जानें लीक्स स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
2 कंप्यूटर व लैपटॉप पर कैसे हाइड करें WhatsApp की सीक्रेट और पर्सनल चैट
3 प्रीमियम क्वालिटी की फोटो देते हैं ये DSLR कैमरे, सिर्फ 1,358 रुपये की किस्त में ले जाएं घर
ये पढ़ा क्या?
X