ताज़ा खबर
 

Flipkart Sale: 25,000 के मोबाइल को 5,999 रुपए में खरीदने का ऑफर, साथ में 490GB तक डेटा फ्री

Filpkart MOto days Sale: एक्सचेंज ऑफर के तहत किसी पुराने मोबाइल के बदले नया मोबाइल खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के तहत किस मोबाइल को कितने रुपए में लिया जा रहा है इसकी जानकारी साइट पर दी गई है।

Filpkart MOto days Sale, discount on Moto X4, discount on Moto E4 Plus, discount on Moto Z2 Play, exchange offer on Moto X4, exchange offer on Moto E4 Plus, exchange offer on Moto Z2 PlayMoto E4 में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फ्लिपकार्ट पर Moto Days Sale शुरू हो गई है। इस सेल में अच्छे खासे ऑफर दिए जा रहे हैं। यह सेल 14 अप्रैल तक चलेगी। इस सेल में Moto X4, Moto E4 Plus और  Moto Z2 Play पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। सबसे पहले Moto E4 Plus की बात करते हैं। इसकी कीमत 9,999 रुपए है। इस पर 2,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी सेल 13 अप्रैल को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इसके अलावा इसे एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसे क्रेडिट कार्ड से 388 रुपए महीने की 24 EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Moto Z2 की बात करें तो इसकी कीमत 27,999 रुपए है। इस पर 8,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर 16,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके बाद Moto X4 की बात करें तो इसकी कीमत 24,999 रुपए है। इस पर 3000 रुपए का एक्सट्रा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस पर कुल 19,000 रुपए तक का एक्स्चेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर इस पर पुराने फोन के बदले 19,000 रुपए छूट मिल जाती है तो यह फोन केवल 5,999 रुपए में पड़ेगा। इसके साथ ही इस पर जियो की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। कैशबैक रिचार्ज वाउचर्स के रूप में मिलेगा। इसके अलावा इसके साथ 490GB तक फ्री डेटा का ऑफर भी है। एक्सचेंज ऑफर के तहत किसी पुराने मोबाइल के बदले नया मोबाइल खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के तहत किस मोबाइल को कितने रुपए में लिया जा रहा है इसकी जानकारी साइट पर दी गई है।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट से Moto  E4 प्लस के 3GB रैम वाले वेरिएंट को 8,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 9,999 रुपए थी। Moto  E4 प्लस के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इससे कम रोशनी में भी फोटोग्राफी की जा सकती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। यह 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इन स्मार्टफोन्स को मिल रहा एंड्रॉएड का सबसे बड़ा अपडेट, देखें आपका फोन है कि नहीं
2 अपने ही फेसबुक डेटा की हिफाजत नहीं कर सके मार्क जुकरबर्ग, किया यह खुलासा
3 अब सि‍म कार्ड से चलने वाला लैपटॉप लाएगी र‍िलायंस ज‍ियो, चल रही बात
ये पढ़ा क्या?
X