ताज़ा खबर
 

FIFA World Cup 2018: JIO और Airtel वाले यहां फ्री में देख सकेंगे फीफा वर्ल्ड कप LIVE

Jio और Airtel भारत और अफगानिस्तान टेस्ट मैच का भी लाइव प्रसारण JIOTV और Airtel TV ऐप पर दिखा रहे हैं। इसके अलावा कुछ बिहाइंड द कैमरा सीन्स भी दिखाएंगे।

FIFA World Cup 2018 Football Live Streaming Telecast: वोडाफोन इंडिया ने वोडाफोन ऐप पर विश्व कप के आधार पर प्रतियोगिताओं की घोषणा की है।

Fifa World Cup 2018 आज शुरू होने जा रहा है। टेलिकॉम कंपनियों ने इसे भारत में फ्री में लाइव दिखाने का इंतजाम किया है। एयरटेल और रिलायंस जियो Fifa World Cup 2018 की लाइव स्ट्रीमिंग दिखाएंगे। इसके अलावा कुछ बिहाइंड द कैमरा सीन्स भी दिखाएंगे। Fifa live streaming जियो और एयरटेल यूजर्स के लिए पूरी तरह से फ्री रहेगी। FIFA की शुरुआत आज यानी 14 जून से होने जा रही है। इसके साथ ही Jio और Airtel भारत और अफगानिस्तान टेस्ट मैच का भी लाइव प्रसारण JIOTV और Airtel TV ऐप पर दिखा रहे हैं।

Jio यूजर्स फीफा लाइव स्ट्रीमिंग के अलावा भारत बनाम अफगानिस्तान टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण जियो ऐप के अलावा ब्राउजर के जरिए भी देखा जा सकेगा। इसके साथ ही यूजर अपने लैपटॉप को कंप्यूटर या फिर टीवी के साथ जोड़कर बड़ी स्क्रीन पर भी मैच देख सकेंगे। इसके अलावा एयरटेल यूजर्स को सिर्फ अपनी एयरटेल टीवी ऐप को अपडेट करना है। अपडेट के बाद एयरटेल टीवी ऐप पर यूजर को Fifa World Cup 2018 देखने का ऑप्शन मिल जाएगा।

JIO यूजर ऐसे देख सकेंगे फीफा लाइव स्ट्रीमिंग
सबसे पहले किसी भी ब्राउजर से JioTV पर जाएं।
अब आपको वहां लॉगिन बटन पर क्लिक करना होगा। यह ऊपरी दाएं ओर दिखाई देगा।
इसके बाद आपको जियो आईडी भरनी होगी।
अब आपको कई चैनल्स की लिस्ट दिख जाएगी। अब आप उसपर क्लिक करके फीफा विश्व कप मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

वोडाफोन इंडिया ने वोडाफोन ऐप पर विश्व कप के आधार पर प्रतियोगिताओं की घोषणा की है। प्रतियोगी खेल जीतकर या लेनदेन करके आईपैड मिनी प्राप्त कर सकते हैं, जबकि बम्पर पुरस्कार विजेता को 1 लाख रुपए का ट्रैवल वाउचर मिलेगा। मोबाइल ऑपरेटर ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने वालों के लिए मोबाइल ऑपरेटर्स एक्सक्लूसिव कंटेंट दे सकते हैं। आपको बता दें कि एयरटेल, जियो और बीएसएनएल ने फीफा वर्ल्ड कप के लिए स्पेशल रिचार्ज पैक भी निकाल दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App