कॉल रिकॉर्डिंग के साथ आते हैं ये 4 फीचर फोन, 965 रुपये है शुरुआती कीमत

feature phone with call recording: Micromax, Lava, Philips जैसे ब्रांड फीचर फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग का फीचर दे रहे हैं। इन फीचर्स फोन में कई अच्छे अन्य फीचर्स भी हैं।

Feature phone, Micromax Feature phone, Lava Feature phone,
कॉल रिकॉर्डिंग फीचर के साथ आते हैं ये फोन। (फोटोः अमेजन)

भारतीय मोबाइल बाजार में स्मार्टफोन की तरह ही कई फीचर फोन भी मौजूद हैं, जो अलग-अलग ब्रांड के हैं। अधिकतर फीचर फोन में एक जैसे फीचर होते हैं, लेकिन कुछ फीचर ऐसे भी होते हैं, जो उन्हें दूसरे मोबाइल से अलग बनाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फीचर फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Micromax Feature phone

Micromax X412 को फ्लिपकार्ट से 965 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग का फीचर दिया गया है। इसमें 800 mAh की बैटरी भी है। इस फोन में 32 एमबी रैम है, जबकि 32 एमबी ही स्टोरेज दी गई है। इसमें माइक्रोयूएसबी लगती है। इस फोन में 1.77 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह फोन 32 एमबी रैम और 32 एमबी की स्टोरेज के साथ आता है।

Philips Feature phone

Philips E125 को अमेजन से 1699 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह एक डुअल सिम फोन है और इसमें बैक पैनल पर रियर कैमरा है। साथ ही कॉल रिकॉर्डिंग और म्यूजिक प्लेयर दिया गया है। इसमें म्यूजिक प्लेयर और एफएम रेडियो भी दिया गया है। साथ ही यह 22 भाषाओं का रीड सपोर्ट है। यह एक डुअल सिम फोन है और इसमें 3.5 एमएम का जैक दिया गया है। इस फोन में 1.77 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।

Micromax Feature phone

Micromax X512 Anniversary Edition फीचर फोन को अमेजन से 1095 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें कॉल के दौरान टॉर्च भी ब्लिंक होती है। इसमें 4.5 सेंटीमीटर की डिस्प्ले दिया गया है। डुअल सिम वाले इस फोन में कॉल रिकॉर्डिंग, रेडियो और कैमरा का भी फीचर दिया गया है।

Lava Feature phone

Lava A5 में कॉल रिकॉर्डिंग के साथ बैक पैनल पर 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 240 x 320 पिक्सल है। 24 एमबी रैम के साथ आने वाले इस फोन में 32 जीबी तक का एसडी कार्ड लगा सकते हैं। इस फीचर फोन में 1000 mAh की बैटरी दी गई है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट