ताज़ा खबर
 

FAUG का नया अपडेट, आईफोन यूजर्स भी खेल सकेंगे फौ-जी गेम, जल्द मिलेगा डेथ मैच मोड

FAUG गेम को अब आईफोन, आईओएस यूजर्स भी खेल सकेंगे। फॉजी गेम की टक्कर PubG Mobile गेम से है।

Faug games, PubG GAmes, IOS iphoneआईफोन यूजर्स के लिए आया FAUG। (फोटोः गूगल प्ले स्टोर)

FAUG को अब एंड्रॉयड के बाद आईफोन यूजर्स के लिए भी जारी कर दिया है। अब इसे ऐप्पल डिवाइसों पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। बताते चलें कि FAUG गेम को इस साल 26 जनवरी को लॉन्च किया गया था। FAUG एक इंडियन गेम और इसे पबजी के विकल्प के तौर पर लॉन्च किया गया था। चीनी मोबाइल गेम पबजी को पिछले साल भारत में प्रतिबंधित कर दिया था।

FAUG गेम को nCore नामक कंपनी ने तैयार किया है, जो एक भारतीय कंपनी है, उसने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। कंपनी के मुताबिक, FAUG अब iOS प्लेटफॉर्म के लिए भी उपलब्ध है और अब आईफोन यूजर्स भी गलवान घाटी का अनुभव ले सकेंगे और इस गेम को तुरंत एपल ऐप स्टोर से डाउनलोड करें। यह ऐप मुफ्त में उपलब्ध है और इसका साइज 643.4 एमबी है। आईफोन के अलावा अब यह आईपैड और आईपोड टच पर काम करेगा। FAU-G नामक गेम iOS 10.0 या उससे ऊपर के वर्जन को सपोर्ट करता है।

FAU-G में जल्द मिलेगा ये मोड

FAUG गेम में गेमर्स को जल्द ही Team Deathmatch मोड मोड मिलेगा। माना जा रहा है कि टीम डेथमैच और फ्री फॉर ऑल मोड बैटल रॉयल हो सकते हैं और इस मोड के लाइव होने के बाद पबजी को टक्कर मिल सकती है। बताते चलें कि FAU-G गेम लगातार पबजी से आगे निकलने की कोशिश कर रहा है लेकिन इसमें कुछ कमियां हैं, जो यूजर्स को पसंद नहीं आ रही हैं।

Fau-G गेम की खूबियां

FAUG को आत्मनिर्भर भारत कैंपेन के तहत लॉन्च किया गया है। nCore गेम्स द्वारा तैयार किया गया ये गेम पूरी तरह मेड इन इंडिया है। ये गेम भारतीय सेना पर आधारित है जो गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से लोहा लेती है। हालांकि इस गेम में न तो कोई मशीन और न बंदूक है। ये पूरी तरह हाथ से ताल और घूंसे वाला गेम है।

Fau-G का सबसे बड़ा राइवल PUBG

बताते चलें कि FauG गेम का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी भारत में पबजी है, जो अभी प्रतिबंध का सामना करना कर रहा है, उसके बाद भी इसने नया कीर्तिमान हासिल कर लिया है। PUBG Mobile को दुनिया भर में 1 अरब बार डाउनलोड किया जा चुका है।

Next Stories
1 Vivo, OnePlus, Motorola मार्च में लॉन्च कर चुके हैं ये प्रीमियम फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
2 6 दिन के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ BoAt Airdopes 621, जानें कीमत और अन्य खूबियां
3 3,000 रुपये से कम में पाएं Redmi जैसे ब्रांड के सस्ते फोन, 10 दिन तक चलेगी बैटरी, इनमें है बड़ी डिस्प्ले
CSK vs DC Live
X