ताज़ा खबर
 

FAU-G App कल होगा लॉन्च, इंस्टॉल करने से पहले जान लें इसके बारे में सब कुछ

इंडियन शूटिंग गेम FAU-G ( Fearless And United Guards) को कल (26 जनवरी ) यानी मंगलवार को रिपब्लिक डे के दिन लॉन्च किया जाएगा। लेकिन आप लॉन्च से पहले ही इस ऐप के बारे में काफी जानकारी हासिल कर सकते हैं

FAUG App, pubg Mobile vs FAUG, FAUG App launch on 26 january, pubg Mobile launch, Battle royale game,FAUG Game। (फोटोः गूगल प्लेस्टोर)

FAUG Game will launch tommorow : इंडियन शूटिंग गेम FAU-G ( Fearless And United Guards) को कल (26 जनवरी ) यानी मंगलवार को रिपब्लिक डे के दिन लॉन्च किया जाएगा। लेकिन आप लॉन्च से पहले ही इस ऐप के बारे में काफी जानकारी हासिल कर सकते हैं और इसे एंड्रॉयड पर कैसे डाउनलोड करना उसके बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। इस ऐप की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी ट्वीट करके दे चुके हैं। यह एप गूगल प्ले स्टोर पर रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। अभी इसक एपीके फाइल्स को डाउनलोड किया जा सकता है।

भारतीय कंपनी ने किया है तैयार
FAU-G गेम को nCore Games ने तैयार किया है, जो एक भारतीय कंपनी है। nCore Games के को-फाउंडर विशाल गोंडाल ने बताया था कि इस एक्शन गेम की तुलना पबजी मोबाइल के साथ नहीं करना चाहिए। ऐसे में कयास लगाए गए थे कि यह ऐप उससे काफी अलग होगा।

पहले स्टेज में क्या होगा खास
FAU-G ऐप का पहला स्टेज गलवान वैली पर बेस्ड हो सकता है। दरअसल, कंपनी ने अक्टूबर में इस अपकमिंग गेम का एक ट्रेलर लॉन्च किया था, जिसमें एक थीम दिखाई गई थी,जिससे जानकारी मिली थी कि इस एप में पहला स्टेज गलवान घाटी आधारित होगा। इसके अतिरिक्त इस गेम के लिए एक न्यू एंथम भी तैयार किया गया है, जिस पर से एक नए टीजर ट्रेलर के दौरान पर्दा उठाया गया था।

नहीं मिलेगा ये वाला मोड
फौजी मोबाइल ऐप में Battle Royale gameplay mode नहीं दिया जाएगा, जो अभी तक PubG, Fortnite और Call of Duty Mobile में मौजूद है। इस मोड के तहत यूजर्स रेंडमली किसी गेम प्ले एरिया में पहुंच जाता है और उसे खुद को बचाने के लिए दूसरों से लड़ना पड़ता है। FAU-G ऐप में मिशन और एपिसोड पर ध्यान दिया जाएगा और इसमें मल्टीप्लेयर का मोड भी दिया जाएगा।

लोकप्रियता नहीं छुआ नया मुकाम
हाल ही में पबजी (PUBG) के प्रतिद्वंदी फौजी (FAU-G) गेम का रजिस्ट्रेशन 40 लाख के पार जा चुका था। यह जानकारी FAU-G गेम की डेवलपर कंपनी nCore गेम्स ने साझा की थी। nCore गेम्स के को-फाउंडर विशाल गोंड ने बताया था कि गूगल प्ले स्टोर पर FAUG गेम का रजिस्ट्रेशन 40 लाख को क्रॉस कर चुका है, जिससे इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Next Stories
1 26 जनवरी के बाद क्या करोगे? किसान नेता राकेश टिकैत से सवाल, बोले- सरकार बड़ी तो किसान बहुत बड़ा, नवंबर तक चलेगा आंदोलन
2 ट्रैक्टरों को पेट्रोल देना बंद कर दिया, पंपों पर खड़े हैं किसान, राकेश टिकैत बोले- तेल की व्यवस्था नहीं हो पा रही
3 महाराष्ट्र: 4300 करोड़ के घोटाले से जुड़े केस में MLA के आवास पर ईडी की रेड, लाखों की नकदी और अहम दस्तावेज बरामद
ये पढ़ा क्या?
X