ताज़ा खबर
 

FAU-G Game Pre-Registration: लिस्ट हुई Google Play Store पर ये देसी गेम, जानें प्री-रजिस्ट्रेशन करने का तरीका

FAU-G game pre-registration: आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि गूगल प्ले स्टोर पर Fearless and United Guards गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू। जानें कैसे कर सकते हैं रजिस्टर।

FAU-G game pre-registrationFAU-G game pre-registration: शुरू हुआ इस देसी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन

FAU-G Game pre-registration: भारत में PUBG Mobile के बैन होने के बाद अक्षय कुमार और nCore Games ने भारतीय गेम FAUG (Fearless and United Guards) का टीजर शेयर किया था तब से यह Mobile Game सुर्खियों में है। बता दें कि आज Gurupurab के मौके पर मेड इन इंडिया गेम फौजी का प्री-रजिस्ट्रेशन Google Play Store पर शुरू कर दिया गया है। आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि कैसे आप भी इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

FAU-G game pre-registration: जानें कैसे करें रजिस्ट्रेशन

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि गूगल प्ले स्टोर पर FAUG Game को लिस्ट कर दिया गया है, साथ ही रजिस्ट्रेशन का भी ऑप्शन नज़र आ रहा है। आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर गेम के लिए प्री-रजिस्टर कर सकते हैं।

FAU-G game pre-registration FAU-G game pre-registration: शुरू हुआ इस देसी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन (फोटो- गूगल प्ले स्टोर)

केवल प्री-रजिस्ट्रेशन ही शुरू नहीं हुआ है बल्कि गेमप्ले की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनसे गेम की थीम का आइडिया मिल रहा है। बता दें कि Google Play Store पर लिंक केवल प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए है। इसका मतलब रजिस्टर करने के बाद गूगल प्ले आपको गेम के उपलब्ध होने पर नोटिफाई करेगा।

FAUG First Episode

25 अक्टूबर को nCore Games द्वारा जारी वीडियो टीजर को देखने से इस बात का पता चला था कि गेम का पहला एपिसोड गलवान घाटी (Galwan Valley) पर आधारित होगा।

FAU-G game pre-registration
FAU-G game pre-registration: शुरू हुआ इस देसी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन (फोटो- गूगल प्ले स्टोर)

कब तक रिलीज़ होगी FAU-G Game?

हर किसी के मन में ये सवाल था कि आखिर PUBG Mobile के बाद सुर्खियों में आई ये देसी गेम कब तक लॉन्च या फिर कह लीजिए रिलीज होगी। लेकिन 25 अक्टूबर को एनकोर गेम्स द्वारा किए ट्वीट में कहा गया था कि गेम को नवंबर में लॉन्च किया जाएगा लेकिन आज नवंबर महीने के अंतिम दिन पर गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- PUBG Mobile India: क्या होगा पुरानी प्लेयर आईडी का? इस पॉपुलर गेम से जुड़ी जरूरी डिटेल्स जानें

याद करा दें कि कंपनी कुछ समय पहले एक वीडियो ट्रेलर भी जारी कर चुकी है। FAU-G Game अभी तक यूजर्स के लिए लॉन्च नहीं हुई है और इसी बीच पिछले कुछ से PUBG MOBILE INDIA की भी वापसी की खबरें सामने आ रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Government Job: कर रहे हैं Sarkari Naukri की तैयारी तो ये Mobile Apps आ सकते हैं आपके काम
2 Smartphones Price Cut in November: 2000 रुपये तक सस्ते हुए Oppo A15 समेत ये स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट
3 भारत में लॉन्च हुआ Moto G 5G, सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन में हैं कई खासियतें, जानें कीमत
यह पढ़ा क्या?
X